फिल्म 'मुन्ना भाई...' के इस अभिनेता की हो गई ऐसी हालत, रहता है हिमालय में
फिल्म 'मुन्ना भाई...' के इस अभिनेता की हो गई ऐसी हालत, रहता है हिमालय में
Share:

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त के करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म थी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस'. इस फिल्म में संजय दत्त ने नकली डॉक्टर और गुंडे का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके दमदार अभिनय की दर्शकों ने खूब तारीफ की थी. मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय के साथ अरशद वारसी की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. मुन्ना भाई एमबीबीएस में एक ऐसा भी किरदार था जिसे संजय दत्त ने सबसे पहले जादू की झप्पी दी थी.

हम बात कर रहे हैं मेडिकल कॉलेज में झाड़ू-पोछा लगाने वाले दादा यानी एक्टर सुरेंद्र राजन की. सुरेंद्र को बॉलीवुड में शायद कोई नाम से नहीं जानता हैं उन्हें सिर्फ उनके चेहरे से ही लोग पहचानते हैं. सुरेंद्र ने अब फिल्मों से दूरियां बना ली हैं. सुरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर में लगभग 70 फिल्में की हैं. सुरेंद्र एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ चित्रकार और फोटोग्राफर भी हैं.

सुरेंद्र का रहने का तरीका बाकियों से अलग हैं. उनके रहन-सहन को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगेगा कि वो इतने बड़े कलाकार हैं. सुरेंद्र ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें पैसों के पीछे भागना अजीब-सा लगता हैं. लेकिन इन दिनों सुरेंद्र कहां हैं और किस हालात में हैं इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं हैं. चलिए हम आपको बता ही देते हैं इन दिनों सुरेंद्र हैं कहां?

75 साल की उम्र में सुरेंद्र सब कुछ छोड़कर हिमालय में जा बसे हैं. हिमालय जाने का फैसला उन्होंने 40 साल की उम्र में ही ले लिया था. सुरेंद्र पिछले चार साल से हिमालय के रुद्रप्रयाग जिले के सबसे आखिरी गांव खुन्नू में रहते हैं. पिछले 10 साल से उन्होंने न तो अख़बार पड़ा हैं और ना टीवी देखा हैं. यहाँ वे एक फौजी के कच्चे घर में किराए से रहते हैं. अब भी सुरेंद्र के पास फिल्मों के ऑफर आते हैं लेकिन अब उन्होंने सबकुछ छोड़कर अपनी एक अलग ही दुनिया बसा ली हैं.

जैकी श्रॉफ की बेटी ने शेयर की हॉट टॉपलेस तस्वीरें

'द टाइम स्क्वायर' पर गाना रिलीज होने के साथ ही बन जाएगा इतिहास

एक्शन हीरो इमेज को नहीं तोड़ना चाहते टाइगर श्रॉफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -