सौतेली माँ और भाई के साथ सारा और इब्राहिम ने मनाई दिवाली, सामने आई तस्वीरें
सौतेली माँ और भाई के साथ सारा और इब्राहिम ने मनाई दिवाली, सामने आई तस्वीरें
Share:

इस समय पूरे देश में दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है. ऐसे में इस समय सभी जगह रोशनी ही रौशनी नजर आ रही है. वहीं इस समय बाजारों में खूब रौनक है और आम लोगों ने जश्न शुरू कर दिया है. वहीं दिवाली फेस्टिव सीजन का जोश बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के सर चढ़कर बोल रहा है और ऐसे में हाल ही में पटौदी खानदान की तस्वीरें सामने आ गई है. जी दरअसल वहां भी दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें पटौदी परिवार दिवाली मनाते नजर आ रहा है. आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं और सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि सारा अपने पिता सैफ अली खान स्टेप मॉम करीना कपूर भाई इब्राहिम अली खान और छोटे भाई तैमूर अली खान भी नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान पूरा पटौदी परिवार नजर आ रहा है लेकिन अमृता सिंह नहीं हैं. वहीं इस मौके पर सारा ने स्काई ब्लू कलर का सूट पहन रखा है और उनकी सौतेली माँ करीना कपूर गोल्डन कलर के सल्वार सूट पहना है.

आप देख सकते हैं दोनों का अंदाज बेहद खूबसूरत दिख रहा हैं. वहीं दिवाली के दिन सैफ अली खान भी नवाबी अंदाज में नजर आए और उन्होंने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा है. इसी के साथ इब्राहिम ब्लैक टीशर्ट और हाफपैंट में नजर आए और छोटे नवाब तैमूर अपने कैजुअल अंदाज में दिखे. बीते दिनों भी जैकी भगनानी की दिवाली पार्टी पर सारा अली खान साड़ी में नजर आईं थीं और बहुत खूबसूरत लगी थीं.

दिवाली के दिन अपने घरों में जरूर बजाए बॉलीवुड के यह सुपरहिट सांग्स

आज भारत में घुसपैठ कर सकते हैं आतंकी, नेपाल सीमा पर अलर्ट जारी

राम की पैड़ी पर जलाए 4 लाख 4 हजार दीपक, विश्व रिकॉर्ड बनाकर तोड़ा पुराना रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -