जानिए किन बॉलीवुड सितारों की शादी की होगी यह पहली दीपावली
जानिए किन बॉलीवुड सितारों की शादी की होगी यह पहली दीपावली
Share:

वैसे तो दीपावली का पर्व पुरे देश में बड़ी उत्सुकता और धूम-धाम से मनाया जाता है. हमारे पूरे देश में इस त्यौहार को लेकर लोगो में काफी उत्साह देखने को मिलता है.वही बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार के लिए ये दीपावली उनकी शादी के बाद पहली और खास दीपावली है. हम आपको बताते हैं कि किन एक्टर्स कि पहली दीपावली है.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह -आपको तो पता ही होगा कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बीते साल नवंबर में हुई थी. और साथ ही दोनों की शादी पिछले साल की सबसे ज्यादा लोगो में चर्चित शादी थी. वही शादी के बाद अब ये दोनों की पहली दीपावली होने वाली है. अब देखना यह है कि दीपिका और रणवीर अपनी पहली दीपावली पर क्या खास करने वाले हैं.

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस आपको पता तो होगा ही कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स की शादी पिछले साल दिसंबर हुई थी. हम आपको बता दें कि प्रियंका ने भले ही निक से शादी की है और वो विदेश रहती हैं, लेकिन भारत के सारे त्यौहार और ट्रेडिशन्स वो वहां भी पूरे मन से मानती है. वही उन्होंने करवा चौथ भी सेलिब्रेट किया था, अब प्रियंका, निक के साथ दीपावली का पर्व भी वहीं मनाएंगी. अब देखना तो यह है कि प्रियंका अपने पति के साथ दीपावली कैसे मानती है.

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ- वही कॉमेडी शो के पॉपुलर कपिल शर्मा की शादी भी पिछले साल दिसंबर में हुई थी. कपिल और गिन्नी की भी ये पहली दीपावली है. आप जानते होंगे कपिल जल्द पापा भी बनने वाले हैं. कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में ही उनकी ड्यू डेट है. नुसरत जहां और निखिल जैन सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां और निखिल जैन की भी ये पहली दिवाली है. बता दें कि नुसरत सारे हिंदु रीति-रिवाज बेहद मानती है. हालांकि उन्हें कई बार इस वजह से ट्रोल भी कियाजा चुका है, लेकिन नुसरत को इन सबसे फर्क नहीं पड़ता और वो पति के साथ हर त्यौहार को सेलिब्रेट मानती है.

डोनाल्ड ट्रम्प ने दी दीपावली की शुभकामनाएं, कहा- यह पर्व प्यार, उल्लास और स्थाई शांति लाए

सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड

दिवाली पार्टी में मलाइका ने लूटी महफ़िल, ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं ग्लैमरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -