Arjun Patiala : सामने आया नया पोस्टर, जल्द आएगा ट्रेलर
Arjun Patiala : सामने आया नया पोस्टर, जल्द आएगा ट्रेलर
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा जल्द ही फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आने वाले हैं. इसका टट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसके लिए दर्शक इंतज़ार कर रहे हैं. बीते दिन ही फिल्म से सभी स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक शेयर किए गए हैं. इसके बाद इसका नया पोस्टर सामने आया है जिसमें ये ट्रेलर की डेट भी सामने आई है. 

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर पोस्टर जारी किया गया है. बता दें कि फिल्म कॉमेडी ड्रामा फिल्म अर्जुन पटियाला अगले महीने 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. इसके साथ ही बता दें, फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर कल गुरुवार 20 जून को रिलीज होने जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुद फिल्म अर्जुन पटियाला का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  अर्जुन पटियाला के इस पोस्टर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी शेयर की गई है.

फ़िलहाल इस फिल्म के ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंजतार किया जा रहा है. फैंस ये जानना चाहते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी होगी. फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए कृति ने एक कैप्शन भी शेय़र किय़ा है. इस कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जहां हम खड़े या बैठे होते हैस धमाका वहीं से शुरू होता है. फिल्म में कृति सेनन एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं दिलजीत दोसांझ फिल्म अर्जुन पटियाला में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे. वहीं वरुण शर्मा भी पुलिस ऑफिसर के ही किरदार में दिखेंगे.

Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

22M फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में कृति ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -