अपने भाई को कैबिनेट में शामिल करेंगी महबूबा मुफ्ती
अपने भाई को कैबिनेट में शामिल करेंगी महबूबा मुफ्ती
Share:

श्रीनगर. पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद के पुत्र व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भाई तस्सदुक मुफ्ती के जल्द ही राजनीति में और ज्यादा सक्रीय होने जा रहे है. महबूबा मुफ्ती अपने छोटे भाई तस्सदुक हुसैन मुफ्ती को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने जा रही हैं. तस्सदुक ने अनंतनाग लोकसभा सीट से नामांकन भरा था लेकिन हिंसा के चलते चुनाव की तारीख आगे बढ़ा दी गई थी जो बाद में रद्द हो गया था. खबरों के मुताबिक विधान परिषद (एमएलसी) के सदस्य के रूप में सदन में आएंगे और बाद में मंत्री बनेंगे.

खबर के अनुसार तस्सदुक के लिए जगह बनाने के लिए एक रिश्तेदार पार्टी में अपना पद छोड़ सकता है. हालांकि मुफ्ती का ये फैसला पार्टी में सभी को पसंद नहीं आया. जब पीडीपी नेता दिल्लार मीर ने पार्टी की बैठक में विचार विमर्श करने का विचार प्रस्तावित किया, तो अन्य मंत्रियों, विधायकों और पार्टी नेताओं द्वारा खारिज कर दिया गया.

बता दे कि बॉलीवुड  में सिनमटॉग्रफर रह चुके मुफ्ती तस्सदुक अब तक राजनीति से दूर ही रहे हैं. महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर का सीएम बनते ही घोषणा की थी कि वह तस्सदुक को राजनीति में ले के आएंगी. कुछ ही महीने पहले पीडीपी में शामिल हुए तस्सदुक ने अनंतनाग लोकसभा सीट से उपचुनाव के लिए नामांकन भरा था.

नीतीश सरकार के खिलाफ पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड

दो दिन के गुजरात दौरे पर सीएम योगी

आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -