नीतीश सरकार के खिलाफ पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड
नीतीश सरकार के खिलाफ पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड
Share:

पटना. बिहार में महागठबंधन के बिखरने और सत्ता परिवर्तन के बाद राजग सरकार के कार्यों पर राजद रिपोर्ट कार्ड तैयार करेगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वे नीतीश कुमार की शीघ्र होने जा रही यात्रा के बाद राज्य की यात्रा पर निकलेंगे. इसमें बताएंगे कि डबल इंजन की सरकार बिहार को किस प्रकार पीछे ले जा रही है.

प्रसाद ने रविवार को पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि वह मकर संक्रांति के बाद बिहार यात्रा पर निकलेंगे. प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी विकास यात्रा के क्रम में यह जरूर बताएं कि पिछले 12 वर्षों से मुख्यमंत्री रहने के दौरान उन्होंने कौन-कौन से विकास कार्य किए, वे सात निश्चय पर काम करेंगे या भाजपा के एजेंडे पर.

इसके बाद रिपोर्ट कार्ड को 20 दिसंबर तक पेश किया जाएगा, जिसमें राज्य सरकार के साढ़े चार महीने के कार्यों का ब्योरा होगा. तेजस्वी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मंदिर जाने के मुद्दे को तूल देने पर भाजपा की खिंचाई की. कहा कि भगवान सबके हैं, उसपर किसी खास का अधिकार नहीं.

तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन सरकार का रिपोर्ट कार्ड आता तो नीतीश कुमार को राजद एवं कांग्रेस के अच्छे कार्यों की भी सराहना करनी पड़ती. ऐसे में सवाल उठता कि गठबंधन आपने क्यों तोड़ा? महागठबंधन सरकार में राजद-कांग्रेस के पास शिक्षा, स्वास्थ्य, वित्त, पथ एवं सह कारिता जैसे महत्वपूर्ण विभाग थे. 

दो दिन के गुजरात दौरे पर सीएम योगी

आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप

कांग्रेस से तालमेल पर माकपा पोलित ब्यूरो में नहीं बनी सहमति

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -