आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप
आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप
Share:

फरीदाबाद. हाल ही में दिल्ली के मैक्स अस्पताल का लापरवाही के चलते लाइसेंस रद्द कर दिया गया था. अब आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप लगते हुए फोर्टिस अस्पताल पर निशाना साधा है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने हरियाणा के निजी अस्पतालों पर आरोप लगाया कि “इन अस्पतालों ने गरीबों के इलाज का नहीं, बल्कि उनको लूटने का लाइसेंस ले रखा है. इन अस्पतालों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है. आम आदमी पार्टी इन अस्पतालों के खिलाफ जन आंदोलन छेड़ेगी.” नवीन ने कहा कि “जब दोषी पाए जाने पर दिल्ली स्थित मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द हो सकता है, तो हरियाणा के फोर्टिस का लाइसेंस क्यों नहीं रद्द किया जा रहा है.

मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द किए जाने पर आम आदमी पार्टी के प्रमुख, अरविन्द केजरीवाल ने कहा था कि उनकी सरकार शालीमार बाग में मैक्स अस्पताल जैसे बड़े अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का साहस कर सकी. दिल्ली सरकार आपराधिक लापरवाही और ‘रोगियों से लूट’ के मामलों में कड़ी कार्रवाई करने से नहीं हिचकेगी. गौरतलब है कि हरियाणा के गुरुग्राम स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल पर डेंगू पीड़ित एक सात साल की बच्ची के इलाज में 18 लाख का बिल वसूलने और इसके बाद भी बच्ची की जान ना बचा पाने का आरोप है.

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में गयी 10 जाने

मतदान शुरू और ईवीएम रह गया गाड़ी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -