आज बिग-बॉस 14 में सिर्फ 11 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री
आज बिग-बॉस 14 में सिर्फ 11 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री
Share:

टीवी के जाने माने लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14' के प्रीमियर से पूर्व ही कलर्स चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया, जो टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया का है. इस वीडियो में वह रविना टंडन तथा अक्षय कुमार के सुपरहिट सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं.

वही टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय तथा विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस-14 को लेकर ऑडियंस बहुत उत्साहित हैं. शो में हर बार कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं तथा इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. COVID-19 संकट के चलते शो के और भी अलग होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. जैसा कि हर बिग बॉस के प्रीमियर डे पर 14-16 कंटेस्टेंट्स एंट्री लेते थे, परन्तु ताजा रिपोर्ट्स में बिग बॉस-14 में प्रथम दिन 11 कंटेस्टेंट्स के एंट्री लेने की बात कही जा रही है.

वहीं, नागिन 5 फेम शरद मल्होत्रा COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल ही में अभिनेता ने COVID-19 टेस्ट कराया था तथा उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं उनकी वाईफ रिप्सी भाटिया की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. शरद में COVID-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं और वह अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वही कोरोना के कारण शुरू होने वाले हर टीवी शो में उचित सुरक्षा नियमों का ध्यान रखा जाएगा. बता दे कि आज से बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है, तथा फैंस इसे लेकर बेहद ही उत्साहित है.

Naagin 5 फेम एक्टर शरद मल्होत्रा हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से किया ये अनुरोध

मुकेश खन्ना ने 'द कपिल शर्मा शो' को बताया 'वाहियात' और 'फूहड़'

एक साथ दिखेगी स्क्रीन पर ये वास्तविक जोड़ी, मिल रही है काफी मोटी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -