विजयवाड़ा दशहरा उत्सव में हेलीकाप्टर की सवारी का लें आनंद

विजयवाड़ा: पर्यटन विभाग ने कृष्णा जिला प्रशासन के सहयोग से शनिवार को विजयवाड़ा में दशहरा उत्सव के लिए हेलीकॉप्टर की सवारी शुरू की. इसका उद्घाटन शनिवार को इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में आंध्र प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग के विशेष सचिव रजत भार्गव ने किया और यह 15 अक्टूबर तक चलेगा। पहले दिन अधिकांश युवाओं और बच्चों ने हेली राइड का आनंद लिया। पहले दिन केवल पांच उड़ानें भरी गईं और 30 आगंतुकों ने विजयवाड़ा के हवाई दृश्य का आनंद लिया।

थुंबा एविएशन, जो हेलिकॉप्टरों का संचालन कर रही है, आईजीएमसी स्टेडियम से इंद्रकीलाद्री हिल तक 6 मिनट की सवारी के लिए 3,500 रुपये और 15 मिनट की सवारी के लिए 6,000 रुपये चार्ज कर रही है, जो श्री दुर्गा मल्लेश्वर स्वामी के निवास के कुछ और क्षेत्रों में स्थित है। इंद्रकीलाद्री पहाड़ी पर दशहरा उत्सव को शामिल करता है। कृष्णा के जिला कलेक्टर जे निवास ने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने और दशहरा उत्सव के अवसर पर भक्तों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए हेलीकॉप्टर की सवारी शुरू की गई थी।

विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त बी श्रीनिवासुलु, विमानन निगम के एमडी भारती रेड्डी, संयुक्त कलेक्टर एल शिव शंकर, नगर आयुक्त प्रसन्ना वेंकटेश, केंद्रीय विधायक मल्लादी विष्णु, श्री दुर्गा मल्लेश्वर स्वामी मंदिर के कार्यकारी अधिकारी डी भ्रामराम्बा और अन्य हेलीकॉप्टर की सवारी के उद्घाटन के अवसर पर मौजूद थे।  

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

कर्नाटक हाई कोर्ट ने शशिकला मामले पर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए दिया दो सप्ताह का समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -