हैरी केन के समर्थन में इंग्लैंड टीम लेकिन....
हैरी केन के समर्थन में इंग्लैंड टीम लेकिन....
Share:

हैरी केन पहली पेनल्टी पर गोल करने के उपरांत दूसरी पेनल्टी पर चूक गए जिससे इंग्लैंड की वर्ल्डकप की उम्मीदें भी धराशाई हो गई लेकिन उनकी टीम के साथियों ने इस स्टार स्ट्राइकर का समर्थन भी कर दिया है। फ्रांस ने विश्व कप क्वार्टर फाइनल के इस मैच में जब 2-1 से बढ़त बना रखी थी तब खेल के 84वें मिनट में इंग्लैंड को बराबरी का मौका मिला लेकिन पेनल्टी पर केन का शॉट क्रॉसबार के ऊपर से बाहर चला गया और इसके साथ ही इंग्लैंड की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी समाप्त हो चुकी है। 

फ्रांस के स्टार स्ट्राइकर काइलिन एमबापे ने केन की इस चूक का जोरदार जश्न सेलिब्रेट किया लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ी और समर्थक सन्न हो गए। केन को स्वयं विश्वास नहीं हो पा रहा था कि वह कितनी बड़ी गलती कर गए हैं। उन्होंने अपनी शर्ट से मुंह ढक दिया। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने हालांकि केन का समर्थन करते हुए बोला है कि इस स्ट्राइकर को गमजदा होने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हीं की बदौलत टीम इस मुकाम पर आ चुकी है। 

इंग्लैंड के मिडफील्डर जॉर्डन हैंडरसन ने बोला है कि ‘हम जानते हैं कि हैरी ने पेनल्टी पर हमारे लिए कितने गोल किए हैं। उन्होंने इस मैच में भी पहली पेनल्टी को गोल में बदल डाला है। हमें यहां तक पहुंचाने में उनका अहम योगदान रहा।' उन्होंने कहा, ‘वह वर्ल्ड स्तरीय स्ट्राइकर हैं, हमारे कप्तान हैं और अगर वह नहीं होते तो हम यहां तक भी नहीं पहुंच पाते।' 

फीफा विश्व कप में इंग्लैंड को मिली शर्मनाक हार

एमबापे ने केन की चूक और फ्रांस की जीत पर मनाया जश्न

फीफा विश्व कप में कोलकाता के 9,000 से ज्यादा लोग हुए जमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -