फिर नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए जोफ्रा आर्चर, सोशल मीडिया पर की यह अपील
फिर नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए जोफ्रा आर्चर, सोशल मीडिया पर की यह अपील
Share:

लंदन: इंग्लैंड के फ़ास्ट बॉलर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को एक बार फिर से नस्ली टिप्पणी का शिकार होना पड़ा है. इस बार उन्हें सोशल मीडिया पर टारगेट बनाया गया है. आर्चर ने अधिकारियों से इस मसले से निपटने की मांग की है. बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब आर्चर को इस तरह की नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा है. 

आर्चर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर आए संदेश का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि वे समझ नहीं पा रहे हैं कि क्यों लोग इस किस्म की टिप्पणी करते हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, "मैंने इस पर प्रतिक्रिया देने के संबंध में काफी सोचा और मुझे उम्मीद है कोई इस प्रकार की बातों से रोज न जूझे. यह स्वीकार करने लायक नहीं है और मुझे लगता है कि इस मुद्दे को अच्छी तरह से निपटाना चाहिए." आर्चर ने कहा कि, "मैं इस बात को नहीं समझ पाता कि लोग कैसे इतनी आसानी से दूसरों से इस प्रकार की चीजें कह देते हैं, यह मुझे परेशान करता है." 

आपको बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के आखिर में भी उनको इस किस्म की टिप्पणी का सामना करना पड़ा था. इस मुकाबले में आर्चर ने इंग्लैंड के लिए 30 रन की पारी खेली थी. माउंट मोउनगुई में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड को शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 

IPL मालिकों की फ़ोन कॉन्फ्रेंस से भी नहीं निकला कोई हल

हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

कोरोना से संक्रमित लोगों की मदद करेंगे रोनाल्डो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -