हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
Share:

दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की घटनाओं और नए किस्से कहानी आज इस कदर बढ़ चुके है कि हर किसी के मन में  कोहराम मचा हुआ है. वहीं हरियाणा में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर गंभीर आरोप लगाए हैं. खिलाड़ी के आरोप लगाने के बाद हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर चुके कोच संदीप मलिक पर उनकी ही 19 वर्षीय शिष्या ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिसके बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस ने आरोपी कोच संदीप मलिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल में क्लासिक बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2020 का 29 फरवरी से 3 मार्च तक आयोजन किया गया था. इस चैंपियनशिप में कोच संदीप हरियाणा महिला टीम के साथ गए थे. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि प्रतियोगिता के लिए टीम 27 फरवरी को दिल्ली से दुरंतो एक्सप्रेस से गई थी. आरोप है कि इस दौरान ट्रेनऔर फिर कोलकाता में कोच संदीप मलिक ने अपनी शिष्या के साथ यौन उत्पीड़न किया. पीड़िता ने वहां से लौटते हुए नई दिल्ली रेलवे पुलिस में केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

कोरोना के कारण अजरबैजान में फसी भारतीय कुश्ती टीम

कोरोना पर आर अश्विन ने जताई चिंता, कहा- खतरे को हल्के में ले रहे चेन्नई के लोग

IPL 2020 हुआ स्थगित, CSK के ट्रेनिंग कैंप से वापस घर रवाना हुए एमएस धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -