कोरोना से संक्रमित लोगों की मदद करेंगे रोनाल्डो
कोरोना से संक्रमित लोगों की मदद करेंगे रोनाल्डो
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 5000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. रोनाल्डो ने लिस्बन और फुंचाल के अपने दोनों सीआर-7 होटल को अस्थाई अस्पताल में बदल दिया है. स्पेन के अखबार मार्का के अनुसार वायरस से संक्रमित लोगों का यहां मुफ्त इलाज किया जाएगा. इस खबर के आने के बाद पुर्तगाल के एक पत्रकार फिलिप केटानो ने रोनाल्डो द्वारा ऐसा कोई भी कदम उठाने की बात को गलत बताया है. इसके बाद मार्का ने इस खबर को अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा लिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार रोनाल्डो के दो होटेल हैं. एक लिस्बन में और दूसरा मदीरा में. उनका फाउंडेशन डॉक्टरों और नर्स को सैलरी का खर्च उठाएगा. कुछ दिन पहव ही रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सावधानी बरतने को कहा था. रोनाल्डो के कल्ब जुवेंटस से खेलने वाले फुटबॉलर डेनियल रुगानी कोरोना की चपेट में आ गए. हालाकि, क्लब ने जानकारी देते हुए कहा कि रुगानी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मगर खबराने की कोई बात नहीं है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि रोनाल्डो ने कहा था कि दुनिया बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रही है. हम सभी को काफी देखभाल और ध्यान देने की जरुरत है. मैं आपसे एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि एक बेटे, पिता और एक फिक्रमंद इंसान के तौर पर मौजूदा हालात पर बात कर रहा हूं जिससे दुनिया प्रभावित है. वर्तमान स्थिति को संभालने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी WHO (विश्व स्वास्थ्य संगठन) और देश की सराकारों की सलाह का पालन करें.

कोरोना के कारण अजरबैजान में फसी भारतीय कुश्ती टीम

कोरोना पर आर अश्विन ने जताई चिंता, कहा- खतरे को हल्के में ले रहे चेन्नई के लोग

IPL 2020 हुआ स्थगित, CSK के ट्रेनिंग कैंप से वापस घर रवाना हुए एमएस धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -