अब महानायक बनो- इंग्लैंड कोच साउथगेट

Jul 10 2018 11:04 AM
अब महानायक बनो- इंग्लैंड कोच साउथगेट

रूस: आज से फाइनल मुकाबले खेले जाने वाले है. ऐसे में टीमों का विश्वाश बढ़ाने के लिए हर तरफ से बयान बाज़ी तेज हो गई है. इसी कड़ी में हालिया इंग्लैंड के कोच  कोच गेरेथ साउथगेट ने अपने खिलाड़ियों से कहा कि अगर उनकी टीम विश्व कप जीतने में सफल रहती है तो सोशल मीडिया और फुटबाल के वैश्वीकरण के कारण यह खिलाड़ी 1966 के चैंपियनों से भी बड़े नायक बन जाएंगे.           

बता दें कि इंग्लैंड की टीम 28 साल के बाद सेमीफाइनल में पहुंच रही है जहां बुधवार को उसका मुकाबला क्रोएशिया से होगा. साउथगेट ने समाचार पत्रों से कहा, ‘‘मैं उनमें से कुछ खिलाडिय़ों से मिला हूं और जानता हूं कि उन्हें किस तरह से सिर आंखों पर बिठाया जाता है. आज के जमाने में तो खिलाडिय़ों के महानायक बनने की पूरी संभावना है.अब सोशल मीडिया का जमाना है. ’’ 

 

वहीं  इसी बीच इंग्लैंड के मिडफील्डर एरिक डियेर ने कहा है कि यूरो 2016 में आइसलैंड से शर्मनाक हार के बाद अपनी गलतियों से सबक सीखने का फायदा इंग्लैंड को विश्व कप में मिला है और वह सेमीफाइनल से आगे जाना चाहते हैं.  साथ ही कहा हम अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे.  आज पहला मुकाबला फ्रांस और बेल्जियम के बीच खेला जाएगा.

जन्मदिन विशेष: वो गलती न सुधरती तो सुनील 'गावस्कर' नहीं मछुआरे होते

टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई-मोर्गन

रोहित की तरह किसी को मारते नहीं देखा- पांड्या

 

?