रोहित की तरह किसी को मारते नहीं देखा- पांड्या

Jul 10 2018 09:19 AM
रोहित की तरह किसी को मारते नहीं देखा- पांड्या

इंग्लैंड : भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भारत की शानदार जीत के बाद इस जीत का पूरा ज़िम्मेदार रोहित शर्मा को माना है. हार्दिक पांड्या ने कहा दो सामान्य पारियों के बाद इस सलामी बल्लेबाज ने विशेष पारी खेली और बहुत ही शानदार खेली है.

 यहाँ पर पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘रोहित ने शानदार पारी खेली वह असाधारण और बेहतरीन बल्लेबाज है. उसने अपने अकेले दम पर हमें मैच जिता दिया. हम उससे ऐसी ही उम्मीद करते हैं. मैंने किसी को भी गेंद पर रोहित की तरह कड़ा प्रहार करते हुए अब तक नहीं देखा.’’

 

साथ ही हार्दिक ने आगे कहा, ‘‘दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद रोहित ने इस तरह की पारी खेली, यह विशेष है. यह दिखाता है कि खिलाडिय़ों को इस टीम में, स्वयं पर कितना विश्वाश है. ये सब कुछ सहयोगी स्टाफ के कारण है. वे शानदार हैं.’ बता दें रोहित ने अपना तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा जिससे भारत ने 199 रन का लक्ष्य सात विकेट शेष रहते हासिल किया और तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीती. सीरीज़ में रोहित पहले दो टी20 मैचों में क्रमश: 32 और पांच रन की पारी ही खेल पाए थे.

साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेटर्स हुई एक दूजे की

बर्थ-डे स्पेशल: सुनील गावस्कर के करियर पर एक नज़र

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को चाहती हैं मिताली राज

 

?