टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई-मोर्गन
टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई-मोर्गन
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज़ के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने निराशा जतायी कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रही और उन्होंने कहा कि वे  20 या 30 रन और अधिक बना सकते थे. मोर्गन ने कहा, ‘‘राॅय और बटलर ने हमें बेहतरीन शुरुआत दिलायी लेकिन उन्होंने जो बेस तैयार किया था हम उसके साथ आगे नहीं बढ़ पाए.

 

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने भारत से टी20 सीरीज हारने के बाद यह भी बोला कि रोहित शर्मा के शतक और हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन के कारण भारत ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज पर कब्जा किया. साथ ही कहा कही न कही हमारी गेंदबाजी में भी कमी रह गई है. मोर्गन ने कहा जो शुरुआत हमें मिली थी उसके बाद हम बाद में अच्छी तरह से शाट नहीं लगा पाए हम छोटे मैदान पर इससे अधिक स्कोर की उम्मीद कर रहे थे।.उम्मीद है इससे हम सबक लेंगे और सुधार करेंगे’’    

 

 ज्ञात हो कि भारत ने सीरीज के तीसरे मैच में टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद इंग्लैंड की और से राॅय ने 67, बटलर ने 34, एलेक्स हेल्स ने 30 और जॉनी बेयरस्टो ने 25 रन बनाए. निर्धारित 20 ओवरों में इंग्लैंड टीम ने 9 विकेट गंवा कर 198 रन बनाए थे.

पाक़िस्तान से हार के बाद मैक्सवेल कर रहे अपनी इज्ज़त नीलाम

रोहित की तरह किसी को मारते नहीं देखा- पांड्या

साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेटर्स हुई एक दूजे की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -