अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को लगी सिर पर चोट

Feb 11 2019 08:12 PM
अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को लगी सिर पर चोट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को ईडन गार्डंस पर सोमवार को टी-20 अभ्यास मैच के दौरान अपनी ही गेंद पर कैच लपकने के प्रयास में माथे पर चोट लग गई. यह घटना उस समय हुई जब बल्लेबाज ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया और अशोक डिंडा ने कैच लपकने की कोशिश की. गेंद उनके हाथ से छूटकर माथे पर जा लगी. बताया जा रहा है डिंडा का स्कैन कराया गया है. 

विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

चिंता की बात नहीं 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया,‘अशोक डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में लौटने से पहले ओवर पूरा किया. एहतियात के तौर पर उनका स्कैन कराया गया है. चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन उन्हें दो दिन आराम की सलाह दी गई है.’बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी.

ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त

ऐसा है डिंडा का क्रिकेट करियर 

जानकारी के लिए बता दें गेंदबाज अशोक डिंडा बंगाल की ओर से खेलते है। इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे है। यदि पिछले पांच मैचों में डिंडा के प्रदर्शन को देखा जाए तो उन्होंने 25 विकेट लिए थे।34 साल के अशोक डिंडा अब तक 13 अंतरराष्ट्रीय वनडे मैचों में  चुके हैं. इन मुकाबलों में उन्होंने कुल 13 विकेट चटकाए हैं और 21 रन बनाए है. इसके अलावा डिंडा ने नौ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

जर्मन लीग : बोरुशिया डॉर्टमंड ने हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ

VIDEO: माही के पैर छूने मैदान में पंहुचा फैन, फिर जो हुआ उसने जीत लिया करोड़ों लोगों का दिल

प्रो वॉलीबाल लीग : कालीकट हीरोज ने ब्लैक हॉक्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में बनाई जगह