ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त

Feb 11 2019 04:06 PM
ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त

लंदन : स्टार ऑलराउंडर मोईन अली और मार्क वुड की घातक गेंदबाजी के दम पर सेंट लूसिया में इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही बेहतरीन बढ़त हासिल कर ली है. दोनों गेंदबाजों ने मिलाकर कुल नौ विकेट लिए, जिससे वेस्‍टइंडीज की पहली पारी 154 रन पर ही सिमट गई. दूसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक इंग्‍लैंड ने अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान पर 19 रन बना लिए हैं और मेजबान पर 142 रनों की बढ़त हासिल कर ली हैं. 

केरल: सीपीएम का दोहरा मापदंड, सबरीमाला पर समर्थन और दलितों पर प्रतिबन्ध

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लेबाज बर्न्‍स 10 और जेनिंग्‍स आठ रन बनाकर खेल रहे हैं. मार्क वुड ने 41 रन पर पांच विकेट हासिल किए. वह टेस्‍ट क्रिकेट में पहली बार फाइव विकेट होल में शामिल हुए हैं. वहीं अली ने 36 रन पर चार विकेट. इसी के साथ वेस्‍टइंडीज ने शुरुआत की अच्‍छी की, लेकिन 57 रन पर बैथवेट के रूप में लगे पहले झटके से पूरी टीम हिल गई और एक के बाद बाद कैरेबियाई बल्‍लेबाज पवेलियन लौटते गए. 

प्रो वॉलीबाल लीग : कालीकट हीरोज ने ब्लैक हॉक्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में बनाई जगह

लगातार लगते रहे झटके 

जानकारी के लिए बता दें पहले दूसरे दिन की शुरुआत बटलर और स्‍टोक्‍स ने इंग्‍लेंड की पहली पारी को चार विकेट पर 231 रन ये आगे बढ़ाते हुए की. बटलर (67) और स्‍टोक्‍स ने (62) रन से आगे खेलना शुरू किया. लेकिन इंग्‍लैंड टीम दूसरे दिन अपने खाते में सिर्फ एक रन ही जोड़ पाई थी कि बटलर के रूप में टीम को दिन का पांचवां और दिन का पहला झटका लगा. बटलर के पवेलिनय लौटते ही बाकी के पांच बल्‍लेबाज सिर्फ 44 रन और जोडे.

इंग्लैंड लायन्स ने बल्लेबाजी के दम पर भारत ए को ड्रॉ पर रोका

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में पुणे ने एटीके को बराबर पर रोका

जीत के बाद बोले कप्तान विलियमसन- हमने उनसे थोड़ा बेहतर किया