विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

Feb 11 2019 04:11 PM
विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

हेमिल्टन : मेजबान टीम न्‍यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी क्रेग मैकमिलन ने कहा कि वह इस साल होने वाले विश्‍व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाजी कोच से इस्‍तीफा दे देंगे. पांच तक इस पद पर रहने वाले मैकमिलन ने बताया कि अधिक अंतरराष्‍ट्रीय शेड्यूल उनके जाने का बड़ा कारण हैं. कोच ने कहा कि मैंने अपने परिवार से इस बारे में बात की, क्‍योंकि उन्‍होंने पिछले पांच सालों में काफी त्‍याग किए हैं. 

जर्मन लीग : बोरुशिया डॉर्टमंड ने हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ

इस्तीफे को लेकर यह बोले मैकमिलन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैकमिलन ने कहा कि हर साल यह और बढ़ता जाता है और यह मेरे के लिए अब बदलाव का समय है. मैकमिलन के कोच रहते हुए कीवी टीम 2015 विश्‍व कप के फाइनल में पहुंची थी. कोच ने कहा कि ब्रेंडन मैकलम, केन विलियमसन जैसे खिलाडि़यों के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा.वहीं कप्‍तान केन विलियमसन ने कोच के बारे में कहा कि मैकमिलन के पास खेल का लेकर काफी पेशन है और वह लगातार बेहतर करने के लिए खिलाड़ियों को चुनौती देने की कोशिश कर रहते हैं.

VIDEO: माही के पैर छूने मैदान में पंहुचा फैन, फिर जो हुआ उसने जीत लिया करोड़ों लोगों का दिल

प्राप्त जानकारी के अनुसार केन विलियमसन ने कहा कि उनके पास क्रिकेट का काफी ज्ञान है. मैकमिलन ने न्‍यूजीलैंड ने लिए 55 टेस्ट और 198 वनडे मैच खेले हैं और वह इंग्‍लैंड विश्‍व कप के बाद नए मौकों की तलाश करेंगे.

प्रो वॉलीबाल लीग : कालीकट हीरोज ने ब्लैक हॉक्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में बनाई जगह

जीत के बाद बोले कप्तान विलियमसन- हमने उनसे थोड़ा बेहतर किया

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में पुणे ने एटीके को बराबर पर रोका