गोल्ड कप : रोमांचक मुकाबले में नेपाल ने दी भारत को शिकस्त

Feb 12 2019 10:19 AM
गोल्ड कप : रोमांचक मुकाबले में नेपाल ने दी भारत को शिकस्त

नई दिल्ली : स्टार फुटबॉल टीम व मेजबान भारत का हीरो गोल्ड कप महिला अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने के सपने को झटका दे दिया. भारतीय टीम जब सोमवार को भुवनेश्वर में दूसरे राउंड रॉबिन मैच में नेपाल से भिड़ी तो उसे जीत की दरकार थी. लेकिन नेपाल की सबित्रा भंडारी के दो गोलों ने भारत की किस्मत का फैसला कर दिया. सबित्रा भंडारी की मदद से नेपाल ने भारत को 2-1 से पराजित किया. 

अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को लगी सिर पर चोट

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टार फुटबॉलर सबित्रा ने चौथे और छठे मिनट में गोल किए. भारत की तरफ से रतनबाला देवी ने 83वें मिनट में गोल किया लेकिन इससे केवल हार का अंतर कम हो पाया. इसके साथ ही नेपाल ने भारत का पांच मैचों से चला आ रहा अजेय सिलसिला तोड़ दिया.भारत ने टीम चार टीमों के टूनामेंट में ईरान को हराकर अपनी लगातार पांचवीं जीत हासिल की थी. उसने इससे टूर्नामेंट से पहले इंडोनेशिया और हांन्ग कांन्ग के खिलाफ अभ्यास मैचों में चार जीत हासिल की थीं.

प्रजनेश गुणेश्वरन ने लगाई एटीपी रैंकिंग में लम्बी छलांग

जानकारी के लिए बता दें म्यांमार अब दो मैचों में छह अंक के साथ शीर्ष पर बना हुआ है जबकि भारत और नेपाल के तीन-तीन अंक हैं. ईरान ने अभी अपना खाता नहीं खोला है. वही इस हार के बाद अब भारतीय टीम को भी करारा झटका लगा है.

विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त

जर्मन लीग : बोरुशिया डॉर्टमंड ने हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ