जर्मन लीग : बोरुशिया डॉर्टमंड ने हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ

Feb 11 2019 12:19 PM
जर्मन लीग : बोरुशिया डॉर्टमंड ने हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ

बर्लिन : मशहूर जर्मन लीग के 21वें दौर के मुकाबले में बोरुशिया डॉर्टमंड ने यहां शनिवार रात हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ 3-3 से रोमांचक ड्रॉ खेला। अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे डॉर्टमंड ने मैच में एक समय 3-0 की बढ़त बना ली थी लेकिन वह पूरे तीन अंक हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाई। जानकारी के अनुसार, डॉर्टमंड इस ड्रॉ के बाद 50 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर काबिज है जबकि हॉफ्फेनहाइम 30 अंकों के साथ नौवें स्थान पर खिसक गई है। 

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला हाफ पूरी तरह से डॉर्टमंड के नाम रहा। 32वें मिनट में इंग्लैंड के 18 वर्षीय विंगर जाडोन सांचो ने गोल दागते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। उन्होंने पूरे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और जर्मन लीग में लगातर आठ गोल करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी भी बन गए हैं। मुकाबले का दूसरा गोल 43वें मिनट में मारियों गोत्जे ने किया। 

Video : इस अनोखे सांप का वीडियो हो रहा वायरल, माथे पर चमक रही मणि

इस तरह से हुआ अंतिम गोल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉर्टमंड के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत भी शानदार रही। 66वें मिनट में पुर्तगाल के राफेल गुएरेरा ने बेहतरीन खेल दिखाया और मेजबान टीम का मैच का तीसरा गोल दागा। मैच के दौरान ऐसा लग रहा था की डॉर्टमंड आसानी से यह मैच जीत जाएगी लेकिन 75वें मिनट में इशक बेल्फोडिल ने हॉफ्फेनहाइम के लिए पहला गोल दागा। इसके आठ मिनट बाद, पावेल काडेरबेक ने स्केार 3-2 कर दिया। 

चेहरे के दाग धब्बे कर रहे हैं परेशान, ऐसे होंगे चुटकी में गायब

हाथों में हाथ डाले मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए अर्जुन-मलाइका

कोल्ड सोर की परेशानी को दूर करता है निम्बू