Valentines Special: पहली नजर में खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेश बाबू

Feb 13 2019 05:00 AM
Valentines Special: पहली नजर में खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेश बाबू

आज के समय में साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू की प्रेम कहानी बहुत कम लोग जानते हैं. ऐसे में वेलेंटाइन वीक में हम आपके लिए लेकर आए हैं महेश बाबू की वो प्रेम कहानी जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, 9 अगस्त 1975 को चेन्नई जन्में महेश बाबू आज के समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और वह आज के समय में अपनी एक अलग और खास पहचान बना चुके हैं. केवल इतना ही नहीं, महेश सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक माने जाते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. आपको पता ही होगा कि महेश बाबू की पिछली फिल्म ''भारत आने नेनु'' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी और महेश बाबू महाराष्ट्रियन एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर पर पहली ही मुलाकात में दिल हार बैठे थे.

जी हाँ, महेश बाबू ने खुद से तीन साल बड़ी एक्ट्रेस नम्रता से शादी की थी और दोनों की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल साल 1993 में मिस इंडिया फेमिना का टाइटल अपने नाम कर चुकी नम्रता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और उनकी पहली फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' रही थी. वहीं उसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म 'वामसी' साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे. खबरों के अनुसार 'वामसी' महेश बाबू की पहली फिल्म थी और इसी दौरान उनकी मुलाकात नम्रता से हुई थी और इसी मुलाक़ात में वह नम्रता को दिल दे बैठे. जी हाँ, दोनों फिल्म के सेट पर करीब आने लगे और फिल्म की शूटिंग पूरी होते-होते दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे थे.

वहीं अपने इन रिश्तों को मीडिया से बचाने के लिए महेश ने नम्रता के बारे में अपने पैरेंट्स को भी नहीं बताया था और बताया गया कि नम्रता और अपने रिश्ते के बारे में महेश से सबसे पहले अपनी बहन को बताया था. वहीं करीब चार साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर 10 फरवरी 2005 में दोनों ने शादी कर ली. फिलहाल नम्रता फिल्मों से दूर हैं लेकिन महेश बाबू के कारण वह लाइमलाइट में रहती हैं.

14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

डिक्शनरी में शामिल हुआ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम, परिभाषा सुनकर खुश हो जाएंगे आप

महेश बाबू के साथ काम करने पर कटरीना ने किया खुलासा