जम्मू कश्मीर के बारामुला में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के बारामुला में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में एक गैर-स्थानीय आतंकवादी मारा गया। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि उरी क्षेत्र के बोनियार क्षेत्र में सुबह आतंकवादियों और राष्ट्रीय राइफल्स व प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान समूह के बीच एकॉउंटर शुरू हो गया।

सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि, इस एनकाउंटर में अब तक एक अज्ञात गैर-स्थानीय आतंकवादी ढेर किया जा चुका है। आतंकवादियों के विरुद्ध कार्रवाई अभी भी जारी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 11 जून को जम्‍मू और कश्‍मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। संभावतना जताई जा रही है कि अवसर पर दो से तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं।

सुरक्षाबलों से सम्बंधित सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार शाम बारामुला के वडूरा क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही की। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, इसी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। हालांकि, अभी तक आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है, जबकि मुठभेड़ जारी है। 

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -