आतंकियों पर हावी हुए सुरक्षाबल, 2 आतंकी को मार गिराया
आतंकियों पर हावी हुए सुरक्षाबल, 2 आतंकी को मार गिराया
Share:

जम्मू: हाल ही में जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. जंहा इस बात जा पता चला है कि 2 आतंकियों को मार दिया गया है. वहीं अभी भी दोनों तरफ से गोलियां चल रही हैं. त्राल में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया था, जिसके बाद आतंकियों ने गोली-बारी शुरू कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की पक्की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेरा-बंदी कर दी थी. इस मामले में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बीते शनिवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को सुरक्षा अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था. उनके साथ ही श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) देविंदर सिंह को कुलगाम जिले के वानपोह में हिजबुल आतंकवादी नवीद बाबू और आसिफ राथर के साथ पकड़ा गया था. सुरक्षा अधिकारियों ने उनके पास से एके-47, दो पिस्तौल और कुछ हथगोले भी बरामद कर लिए गए थे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि देविंदर सिंह को पिछले वर्ष ही 15 अगस्त राष्ट्रपति पुलिस मेडल दिया गया था. जंहा वह जम्मू-कश्मीर पुलिस के ऐंटी हाइजैकिंग स्क्वॉयड में शामिल थे. लेकिन जिससे पहले 2001 में संसद पर हमले के बाद उनका नाम चर्चा में आया था. तब वह इंस्पेक्टर के रूप में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का हिस्सा थे और ऐंटी टेरर ऑपरेशन के बाद उन्हें प्रमोट करके डीएसपी बनाया गया था. हालांकि, वसूली का आरोप लगने के बाद देविंदर सिंह को एसओजी से हटा दिया गया था. कुछ समय के लिए वह सस्पेंड भी रहे और फिर श्रीनगर पीसीआर में तैनाती मिली.

National Youth Day 2020 : इंदौर को लगातार नंबर 1 बनाया इन लोगो ने....

अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- मृतकों के परिवार को....

पंचायत सचिव के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -