धनबाद में CISF और कोयला चोरों के बीच एनकाउंटर, 4 की मौत और 2 चोर जख्मी
धनबाद में CISF और कोयला चोरों के बीच एनकाउंटर, 4 की मौत और 2 चोर जख्मी
Share:

रांची: झारखंड के धनबाद के बाघमारा डुमरा में CISF और कोयला चोरों के बीच रविवार सुबह एनकाउंटर हो गया। दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में 6 लोगों को गोली लगी है, जिनमें 4 की मौत हो गई है। वहीं, दो गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। कोयला चोरों का गैंग, घातक हथियारों से लैस होकर बाघमारा के डुमरा कोयला साइडिंग में चोरी करने के इरादे से पहुंचा था। 

CISF की टीम ने चोरों को चेतावनी भी दी। मगर, जवाब में कोयला चोरों ने CISF पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलने लगी। इस एनकाउंटर में 4 कोयला चोरों की गोली लगने से मौत हो गई और 2 लोग जख्मी हो गए। घटनास्थल से CISF ने सभी चोरों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचाया। दो घायलों की स्थिति को देख उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है। फिलहाल कोयला साइडिंग में पुलिस सहित दूसरे सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। 

बता दें कि, दर्जनों कोयला चोर रोज़ाना की तरह केकेसी मेन साइडिंग में बाइक से पहुंचे थे। इसी दौरान CISF जवानों और कोयला चोरों में मुठभेड़ हो गई। ड्यूटी में तैनात CISF जवानों ने कोयला चोरों को गोली मार दी, जिससे हड़कंप मच गया। कोयला चोर अपनी बाइक को छोड़ फरार हो गए। चारों मृतक चोरों के नाम प्रीतम चौहान, सहजादा अंसारी, अल्ताफ अंसारी, सूरज चौहान बताए गए हैं।

कांग्रेस के कार्यक्रम से बिना किसी कारण हटा दिए गए थरूर, क्या अब भी नाराज़ है गांधी परिवार ?

अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दे सकता है PNB बैंक, ATM विथड्रॉ में हो सकता है ये बदलाव

आतंकियों की गोलीबारी में 'आतंकी सज्जाद' ही मारा गया, अनंतनाग में हुआ था एनकाउंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -