इमरान के हमशक्ल ने मचाई पाकिस्तान में धूम
इमरान के हमशक्ल ने मचाई पाकिस्तान में धूम
Share:

आज यानी 24 मार्च को इमरान हाश्मी अपना 39वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर इमरान हाश्मी, एक्टिंग के ज्यादा अपने लव मेकिंग सीन्स के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. इंडिया के साथ-साथ इंडिया के बाहर भी इमरान की काफी फैन फॉलोविंग है. उसी कड़ी में इंडिया के पड़ोसी देश पकिस्तान में भी इमरान काफी फेमस हैं, जिसकी वजह है वहाँ मौजूद इमरान का हमशक्ल.

बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से मशहूर इमरान हाश्मी का हमशक्ल पकिस्तान में मौजूद है, जिसका नाम मजदाक जान है. आपको बता दें कि मजदाक को पहली नज़र में देखकर हर कोई उन्हें इमरान हाश्मी ही समझता है. इमरान के हमशक्ल होने के कारण वह लाइम लाइट में आ चुके हैं और एक्टिंग वर्ल्ड में अपनी किस्मत आज़माने का इरादा बना रहे हैं. मजदाक ने कहा कि जल्द ही वह मॉडलिंग भी शुरू करने वाले हैं.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान मजदाक ने बताया था कि, वह बिना कुछ करे सिर्फ अपनी शक्ल की वजह से रातों रात एक स्टार बन चुके हैं. मजदाक ने आगे बताया कि, "मुझे बहुत अच्छा लगता है जब लोग मेरे साथ सेल्फी खिंचाते हैं और मुझसे बात करना चाहते हैं. मैं बिना कुछ करे ही इमरान का हमशक्ल होने के नाते पाकिस्तान में स्टार बन चुका हूं. इस बात को लेकर मैं काफी खुश हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किस करते समय कैसे कंसन्ट्रेट करते हैं इमरान

बॉलीवुड के सीरियल किसर को जन्मदिन की बधाई

इमरान हाश्मी की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब कर रही ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -