बॉलीवुड के सीरियल किसर को जन्मदिन की बधाई
बॉलीवुड के सीरियल किसर को जन्मदिन की बधाई
Share:

24 मार्च 1979 को जन्में इमरान हाश्मी बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्हे अपने लव मेकिंग सीन्स के कारण जाना जाता है. इमरान बॉलीवुड की बहुत ही चुनिंदा फिल्मों में नज़र आये हैं और उनकी लगभग फिल्में हिट ही रही हैं. अपनी फिल्मों के हॉट और इंटिमेट सीन्स से पहचाने जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी को इंडस्ट्री में 'सीरियल किसर' के नाम से भी जाना जाता है.

फिल्मों में उनकी एक्टिंग स्किल्स के अलावा उनके गाने भी काफी अट्रैक्टिव रहते हैं, जो लोगों की जुबां पर चढ़ जाते हैं. इतना ही नहीं इमरान हाश्मी के गाने हमेशा चार्टबस्टर की शान बड़ाते हैं.

मुंबई में जन्में इमरान हाश्मी एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं. इमरान के पिता का नाम अनवर हाश्मी है तथा माता का नाम माहिरा हाश्मी है. इमरान ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई सिडेन्‍हम कॉलेज, मुंबई से की है और मुंबई विश्वविद्यालय से उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई को पूरा किया है.

इमरान हाश्मी ने परवीन साहनी से शादी की है जिससे उन्हें एक बेटा भी है, जिसका नाम अयान है. बॉलीवुड फिल्म 'फुटपाथ' से इमरान ने अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने काम के लिए इमरान को काफी सराहा गया था. इसके बाद  इमरान ने बॉलीवुड की कई छोटी-बड़ी फिल्में की जिनका प्रदर्शन एवरेज से ऊपर ही रहा. आज जन्मदिन के ख़ास मौके पर इमरान को न्यूज़ ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इमरान हाश्मी की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब कर रही ये काम

5 बॉलीवुड कलाकार जिन्होंने नकारात्मक भूमिका में भी जीता दिल

Photos : मुकेश भट्ट की बेटी की हुई सगाई लेकिन नहीं शामिल हुई आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -