इमरान हाश्मी की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब कर रही ये काम
इमरान हाश्मी की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब कर रही ये काम
Share:

'झलक दिखला जा' की बोल्ड अदाकारा उदिता गोस्वामी फिल्मों से दूर हो चुकी हैं और आजकल वो क्या कर रही हैं इसके बारे में किसी को कुछ खास जानकरी नहीं है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उदिता के बारे में कि क्या कर रही हैं वो इन दिनों. 

ये जानकर आपको हैरानी होगी कि उदिता अदाकरा से अब डिस्क जॉकी यानी DJ बन चुकी हैं. जी हां, अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सभी को हैरान कर देने वाली अदाकारा आजकल डिस्को में अपने जलवे दिखा रही हैं.

आपको याद ना हो तो बता देते हैं, उदिता ने बॉलीवुड की 'अक्सर', 'पाप', 'रोक' और 'ज़हर'  जैसी फिल्मों में अपनी बोल्डनेस दिखाई है. उदिता ने साल 2013 में मोहित सूरी से शादी की थी जिससे उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने देवी (Devi Surion) रखा है.

आखिरी बार इन्हें फिल्म Diary of a Butterfly में देखा गया था जो साल 2012 में आयी थी लेकिन ये फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पायी. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली और फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी. इसके बाद बड़े पर्दे पर या फिर किसी भी बॉलीवुड फंक्शन में नज़र नहीं आयी. 

 

See you tomorrow #Lucknow @theflyingsaucercafe 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on

साथ ही आपको बता दें, आजकल ये अपनी DJ वाली ज़िन्दगी को काफी एन्जॉय कर रही हैं. आये दिन इनके कॉन्सर्ट होते रहते हैं जिसकी जानकारी ये इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को देती ही रहती हैं. तो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उदिता की कुछ ऐसी ही तस्वीरें जिनमे वो DJ के रूप में नज़र आ रही हैं जिसमें आप देख पाएंगे कि वो कैसी दिखती हैं अब.

इसने दिखाया अनुष्का को एटीट्यूड, फिर भी दिखी हंसती हुई

तलाक के 4 साल बाद एक साथ हॉलिडे पर जाएंगे ऋतिक और सुजैन

ABCD 3 : रेमो डिसूज़ा की इस फिल्म में साथ दिखेंगे वरुण-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -