बिहार के लड़के को अपना बेटा मानने से इमरान हाश्मी ने किया इंकार, बोले- 'कसम खाकर कहता हूँ...'
बिहार के लड़के को अपना बेटा मानने से  इमरान हाश्मी ने किया इंकार, बोले- 'कसम खाकर कहता हूँ...'
Share:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सेकेंड ईयर के एक स्टूडेंट ने अपने एडमिट कार्ड में पिता के कॉलम में इमरान हाशमी का नाम लिख दिया और उसी के बाद से वह चर्चाओं में है। जी दरअसल उस बच्चे ने अपना पिता इमरान को तो अपनी माँ सनी लियोनी को बताया है और उसी के बाद से पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मच चुकी है। इस समय सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अब इस खबर पर खुद इमरान ने सफाई दी है।

जी दरअसल उन्होने हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं कसम खाकर कहता है कि यह मेरा बच्चा नहीं है।' अब इमरान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर रिएक्शन देने वालों की बाढ़ आ चुकी है। वैसे अब लोग सोशल मीडिया पर इमरान के मज़े ले रहे हैं। वैसे जिस एडमिट कार्ड की तस्वीर वायरल हुई है उसमें पिता की जगह इमरान हाशमी के साथ साथ माता का नाम सनी लियोनी लिखा गया है। इमरान ने तो अपनी प्रतिक्रिया दे दी है लेकिन सनी ने इस ख़बर पर अब तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनके ट्वीट का इंतज़ार भी कर रहे हैं।

क्या है मामला- जी दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में बिहार विश्वविद्यालय के सेकेंड ईयर के एक छात्र ने अपने एडमिट कार्ड पर माता की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम लिख दिया। वहीँ उसने अपने पिता की जगह इमरान हाशमी का नाम भर दिया है। कहा जा रहा है जिस छात्र ने यह काम किया है उसका नाम कुंदन कुमार है और उसने यह सब मस्ती में किया है।

कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

किसानों के समर्थन में आए धर्मेंद्र, किया यह ट्वीट

इस साल दिलीप कुमार नहीं मनाएंगे जन्मदिन, पत्नी सायरा बानो ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -