इमरान को सीरियल फ्लॉप एक्टर होने का डर सताया
इमरान को सीरियल फ्लॉप एक्टर होने का डर सताया
Share:

हाल ही में इमरान हाशमी की फिल्म कैप्टन नवाब का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, जिसमे इमरान हाश्मी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है. इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान ने लिखा है कि  ‘यह है मेरे होम प्रोडेक्शन की पहली मूवी’. इस पोस्टर में इमरान हाशमी एक फोजी की वर्दी में नजर आ रहे है. इसमें इमरान हाशमी के पीछे भारत और पाकिस्तान दोनों देशों का झंडा नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने जो वर्दी पहनी हुई है वो एक तरफ से भारतीय सेना की है और दूसरी तरफ से पाकिस्तान सेना की है. फिल्म कैप्टन नवाब का यह पहला लुक थोड़ा अजीब है।  

जिससे लोगो के मन में फिल्म को लेकर जानने की इच्छा और भी तीव्र हो गयी है. वही यह पहली फिल्म है जो इमरान हाश्मी के खुद के होम प्रोडक्शन में बन रही है. इस मूवी का डायरेक्शन टीनू डिसूजा द्वारा किया गया है. तथा आपको बता दे की अभिनेता इमरान हाशमी के सितारे अभी गर्दिश में नही चल रहे है देखा जाए तो इमरान की 8 फिल्में रिलीज अब जिस रफ्तार से उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, उससे डर है कि उनका खिताब सीरियल फ्लॉप एक्टर ना हो जाए।  

शायद इमरान को भी इस बात का इल्म है। इसीलिए अब अपने करियर की गाड़ी पटरी पर लाने के लिए इमरान बेहद अहम कदम उठा रहे हैं। अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'कैप्टन नवाब' के लिए इमरान राइटर बन रहे हैं। इस फिल्म में इमरान एक स्पाई के रोल में हैं। सुनने में आया है कि अगले महीने से फिल्म की स्क्रिप्टिंग इमरान खुद करने वाले हैं। हालांकि बुक राइटर के तौर पर इमरान पहले ही डेब्यू कर चुके हैं।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -