आखिरकार इमरान की इस फिल्म को मिली रिलीज़ डेट
आखिरकार इमरान की इस फिल्म को मिली रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म के लिए काफी समय से सभी इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस के लिए खुशखबर है. लंबे समय से ठंडे बस्ते में पड़ी उनकी अंतराष्ट्रीय फिल्म 'टाइगर्स' अब रिलीज को तैयार है. जी हाँ, इस फिल्म को साल 2014 में टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। जिसके बाद लंबे समय से इसके रिलीज का इंतजार हो रहा था, जो अब खत्म हुआ. आइये बता देते हैं. 

बता दें, इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ऑस्कर अवार्ड विजेता डेनिस टेनोविक ने जो अब 21 नवबंर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा गीतांजली थापा, आदिल हुसैन, सत्यदीप मिश्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इमरान हाशमी अयान के भूमिका में नजर आएंगे, जो एक कारपोरेट ऑफिस में काम करता है. इस फिल्म से इमरान हाशमी को बहुत उम्मीद है.

इसी फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया कि हम सभी लोगों ने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है. हमारे डायरेक्टर ने हमें बहुत कुछ सिखाया है. आखिरकार फिल्म की रिलीज़ डेट को जानकार सभी ख़ुशी से झूम उठे होंगे. तो इसी नवंबर आप भी देख सकते हैं इमरान की फिल्म 'टाइगर्स'. उम्मीद करते हैं लम्बे इंतज़ार के बाद फिल्म अच्छी खासी कमाई करेगी और दर्शकों का और फैंस का दिल नहीं तोड़ेगी.

मोटी होने के बावजूद हर बार अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती है ये मॉडल

दीपवीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, दिखे इस अंदाज़ में

अमिताभ के करियर की 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म रही 'ठग्स..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -