अमिताभ के करियर की 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म रही 'ठग्स..'
अमिताभ के करियर की 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म रही 'ठग्स..'
Share:

हाल ही में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने रिलीज के साथ ही धमाकेदार शुरुआत की लेकिन गुज़रते हुए दिन के साथ फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. हालांकि, फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड्स बना लिए हैं. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जो कि चौंकाने वाली है. आइये जानते हैं उस खबर के बारे में.

दरअसल, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ सिनेमाघरों में रिलीज की गई लेकिन फिल्म के रिलीज के 5वें दिन इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है. जहां इसकी शुरुआत ही 50 करोड़ से हुई थी वहीं फिल्म ने 5वें दिन महज 5 करोड़ का कारोबार किया है. लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन के लिए एक और रिकॉर्ड बन गया है. जी हाँ, अमिताभ के 40 साल से भी ज्यादा के लंबे फिल्मी करियर में ये उनकी पहली पहली फिल्म है जो 100 करोड़ कमा पाई है. ये बहुत ही हैरानी की बात है. 

अमिताभ बच्चन की कई फिल्में सुपरहिट रही हैं लेकिन यही फिल्म है जो 100 करोड़ी बनी है. इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन का समय बीत चुका है लेकिन फिल्म की कमाई लगता है खिसक-खिसक कर आगे बढ़ रही है. इस फिल्म ने अब तक कुल 128 करोड़ का कारोबार कर लिया है. आने वाले दिनों में फिल्म की कमी पर और भी असर पड़ सकता है. दर्शक इस फिल्म को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं. 

'ठग्स..' ने फ्लॉप के मामले में 'रेस 3' को भी छोड़ा, इतनी हुई कमाई

सिर्फ 'ठग्स..' ही नहीं ये फिल्में भी हुई हैं ऑनलाइन लीक

सावधान! दिल्ली में बिक रहा है नकली संक्रमित खून, गंवानी पड़ सकती है जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -