दीपवीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, दिखे इस अंदाज़ में
दीपवीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, दिखे इस अंदाज़ में
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को बॉलीवुड की सबसे रॉयल वेडिंग माना जा रहा है. हर तरफ इनकी ही चर्चा हो रही है. खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका ने इटली के लेक कोमो को बुक करने के लिए 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा खर्च किए हैं. बता दें, आज रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका और रणवीर ने आज कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की. इसी की तस्वीर सामने आई है जिसे आप देख सकते हैं. 

दरअसल, ये फोटो संगीत की है जिसमें दोनों काफी खुश नहीं आ रहे हैं. शादी से पहले इस कपल ने इंगेजमेंट की. उसके बाद मेहंदी और संगीत की रस्म हुई. अभी तक शादी या संगीत की रस्मों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई थी. कुछ ही देर पहले सगाई की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. इस फोटो में दीपिका ऑफ व्हाइट कलर का शरारा पहने नजर आ रही हैं. वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है.

बता दें, ये ड्रेस रणवीर और दीपिका ने अपनी इंगेजमेंट के लिए ये ड्रेस सिलेक्ट की थी. रणवीर डांस कर रहे हैं और दीपिका झूमती हुई ताली बजा रही हैं. बता दें कि रणवीर सिंह ने अपनी मेहंदी और संगीत की रस्म में ढोल भी बजाया था. आज कोंकणी वेडिंग के बाद कल सिख रीति-रिवाज से शादी होगी. इसके बाद ये कपल 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा. 

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

इटली से दीपिका की बहन ने इस अंदाज़ में किया 'लड़की वाले' होने का ऐलान

शादी से पहले फैन ने दीपिका और रणवीर को दिया इतना नायाब तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -