शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी खान, करण के शो में किया खुलासा
शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी खान, करण के शो में किया खुलासा
Share:

‘कॉफी विद करण 7’ के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर लेडी बतौर गेस्ट शामिल होंगी। जी दरअसल शो के मेकर्स ने एक दिन पहले इसका प्रोमो जारी किए हैं और इस प्रोमो में देखा गया है कि आने वाले एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे शामिल होंगी। जी हाँ, हाल ही में गौरी ने शो के नए प्रोमो में शाहरुख खान की एक आदत का खुलासा किया है। जी दरअसल शाहरुख की इस आदत से गौरी खुद भी बहुत परेशान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

उन्होंने शो में बताया कि घर में जब भी पार्टी होती है, तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गेस्ट का तबतक इंतजार करते हैं, जबतक कि उनकी कार नहीं दिख जाती। जी हाँ, इसी के साथ गौरी ने कहा कि, 'इससे उन्हें ऐसा लगता है कि पार्टी ‘मन्नत’ के बाहर हो रही है न कि अंदर।' जी दरअसल गौरी कहती हैं, “वह हमेशा गेस्ट को उनकी कार में आने तक देखते रहते हैं। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के दौरान अंदर से ज्यादा समय बाहर बिताते हैं।” इसके अलावा गौरी खान (Gauri Khan) ने यह भी कहा, “फिर लोग उनकी ढूंढ़ने लगते हैं। इससे मुझे ऐसा लगता है कि हम पार्टी घर के अंदर नहीं बल्कि बाहर सड़क पर कर रहे हैं!”

इसके अलावा, इससे पहले आए प्रोमो में गौरी से करण जौहर पूछते हैं कि वह बेटी सुहाना को क्या सलाह देना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “एक ही समय में दो से ज्यादा लड़कों को कभी डेट नहीं करना चाहिए।” आपको बता दें शो जल्द ऑन-एयर होगा और कई और भी राज खुलेंगे।

एक साथ सिनेमा घरों में लगेगा मनोरंजन का तड़का, रिलीज होगी एक साथ कई फ़िल्में

लंपी वायरस ने बढ़ाया खतरा, सड़कों पर हो रही है पशुओं की मौतें

'टीआरएस सरकार वेंटिलेटर पर है और जल्द गिर जाएगी', बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिए संकेत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -