Bard of Blood से सामने आया इमरान हाश्मी का पहला लुक
Bard of Blood से सामने आया इमरान हाश्मी का पहला लुक
Share:

आजकल बॉलीवुड एक्टर का वेब सीरीज में नजर आना आम बात हो गई है. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज़ में व्यस्त हैं. बता दें, ये नेटफिलिक्स की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड (Bard of Blood) में नजर आने वाले हैं और इसकी स्ट्रीमिंग डेट के खुलासे के साथ इसका फर्स्ट लुक भी आ चुका है. इसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं और इनका पहला लुक देखकर फैंस भी एक्साइटेड हो जायेंगे. 

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेंनमेंट के बैनर तले बनी ये वेब सीरीज 27 सितंबर से प्रसारित होगी. इसी का एक वीडियो शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में इमरान हाशमी लाल धुंए के पीछे से नजर आते हैं. इस वेब सीरीज के लिंबू दासगुप्ता डायरेक्टर हैं. वहीं, इसका निर्देशन गौरव वर्मा कर रहे हैं. ये वेब सीरीज लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित है.

यह वेब सीरीज़ कई भाषाओं में प्रसारित होने वाली यह वेब सीरीज एक जासूस, कबीर आनंद की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. नेटफ्लिक्स पर इसके 8 एपिसोड बनाए जाएंगे. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी, विनीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. बताते चलें कि इमरान हाशमी इस वेब सीरीज के अलावा जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म चेहरे में नजर आएंगे. इसे रूमी जाफरी डायरेक्ट करेंगे.

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -