शिल्पा ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी वैनिटी वैन
शिल्पा ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी वैनिटी वैन
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी नई वैनिटी वैन को खरीद किया है। इस वैनिटी वैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन के वीडियो में अंदर की झलक भी देखने के लिए मिली है। इस वैनिटी वैन का अंदर का नजारा देखकर फैंस  के भी होश उड़ने वाले है। ये वैनिटी वैन कई तरह की सुविधाओं से भरा हुआ है। वैनिटी वैन में लग्जरी सोफा और बेड है। साथ ही वैनिटी वैन में एक टेरस गार्डन भी है। यही नहीं, वैनिटी वैन में बेहद लग्जरी वॉशरूम एरिया भी दिया जा रहा है। 

बता दें कि बीते दिनों ही अवॉर्ड्स नाइट से अभिनेत्री की तस्वीरें अब इंटरनेट पर आग की माफिक फ़ैल रही है। शिल्पा शेट्टी के लुक्स के बारें में बात की जाए तो अवॉर्ड्स नाइट में अभिनेत्री शिल्पा ने ऑफ शोल्डर रेड  गाउन में एंट्री की, जिसमें वह कतई बवाल दिखाई दे रही थी इस गाउन के साथ उन्होंने नेक पर डायमंड नेकलेस कैरी कर रखा था, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था। खुले बाल..न्यूड मेकअप और रेड लिपस्टिक में शिल्पा की खूबसूरती देखने के काबिल थी।

 

रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए अभिनेत्री ने जबरदस्त पोज भी दे डाले। साथ ही साथ यदि वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी को हालिया रिलीज हुई मूवी 'निकम्मा' में देखा जा चुका है। मूवी में अभिनेत्री अभिमन्यु दसानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया के साथ दिखाई दी थी। फिल्म को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

तीसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना कपूर, लंदन की सड़कों पर दिखा बेबी बंप!

मालदीव्स में कैटरीना ने मनाया जन्मदिन, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

'शोर खत्म होने के बाद शांति है', ललित संग अफेयर की खबरों के बीच बोलीं सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -