तीसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना कपूर, लंदन की सड़कों पर दिखा बेबी बंप!
तीसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना कपूर, लंदन की सड़कों पर दिखा बेबी बंप!
Share:

करीना कपूर खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि करीना कपूर बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस में से एक है। जी दरअसल आज करीना ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बना ली है। वहीं सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली करीना कपूर आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब हालही में कारीना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। ​आप देख सकते हैं इसमें वो सैफ और किसी अन्य के साथ नजर आ रही हैं।

जी हाँ और उनकी ये तस्वीर लंदन की है। मिली जानकारी के अनुसार, करीना कपूर पति सैफ अली के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही है और उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और उनकी दोस्त अमृता भी है। आप देख सकते हैं करीना ने हालही में लंदन से एक तस्वीर शेयर की है, लेकिन चौकाने वाली बात ये है कि करीना कपूर का बेबी बंप। इस तस्वीर में करीना का बेबी बंप नजर आ रहा है। इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। आप देख सकते हैं ब्लैक रंग का टैंक टॉप पहने हुए करीना इसे फ्लॉन्ट कर रही है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि करीना कपूर मां बनने वाली है। जी दरअसल करीना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इससे फैंस काफी शौक्ड हो गए है।

फिलहाल उनके इस तस्वीर पर फैंस काफी कमेंट कर रहे है। आप देख सकते हैं वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। जी दरअसल उन्हें भी यहीं लग रहा है कि करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं। हालाँकि जिस फोटो ने लोगों के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं उस फोटो को करीना ने बहुत चतुराई से खिंचवाया है। जी दरअसल, ब्लैक कलर का Tank Top पहने करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस तस्वीर में प्रेग्नेंट दिख रही हैं और उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

अब चप्पल पहनकर चलाई बाइक या स्कूटी तो पड़ेगा बड़ा महंगा, जल्दी पढ़े यह खबर

MP के 11 नगर निगम में महापौर रिजल्ट से पहले खंडवा में मचा हंगामा, छिंदवाड़ा का भी रहा बुरा हाल

नदी में मिला 53 किलो का चांदी का शिवलिंग, पूजा करने वालों की उमड़ी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -