एमा वॉटसन ने रॉबिन्टन के साथ सगाई अफवाहों को लेकर कही ये बात
एमा वॉटसन ने रॉबिन्टन के साथ सगाई अफवाहों को लेकर कही ये बात
Share:

हैरी पॉटर स्टारर एमा वॉटसन ने हाल ही में अपनी सगाई की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। अभिनेत्री ने अपने और प्रेमी लियो रॉबिन्टन के बारे में झूठी अफवाहें फैलाने के लिए मीडिया की खिंचाई की। अंग्रेजी स्टार ने सगाई की अफवाहों के साथ हवा को साफ किया। अफवाह थी की कुछ समय पहले एमा वॉटसन और उनके बॉयफ्रेंड के साथ की कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमे वह दोनों किस करते हुए नज़र आ रहे थे। 

तब से, कई बार पपराज़ी ने युगल को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा। सप्ताहांत में लॉस एंजिल्स में एक दुर्लभ दृश्य के दौरान एमा और रॉबिन्टन के फोटो खिंचवाने के बाद अफवाहों ने एक वास्तविकता मोड़ लेना शुरू कर दिया। लेकिन हाल ही में, सभी अटकलों का खंडन करते हुए, एमा ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर और सच्चाई के बारे में अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कई ट्वीट किए। उन्होंने बहुत प्यारे से एक नोट लिखा, "प्रिय प्रशंसकों, अफवाहें हैं कि मैं व्यस्त हूं या नहीं, या मेरा करियर 'निष्क्रिय है या नहीं' हर बार जब वे सच या असत्य होते हैं तो क्लिक बनाने के तरीके होते हैं। 

अगर मेरे पास खबर है - मैं वादा करती हूं कि मैं इसे आपके साथ साझा करूंगी।" एमा ने एक अलग ट्वीट में निष्कर्ष निकाला कि वह अपने प्रशंसकों को इन अभूतपूर्व समय में ठीक होने की उम्मीद करते हुए "इतना प्यार भेज रही है"। उन्होंने सभी को सुरक्षित और अच्छी तरह से रखने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाटसन और उनके उद्यमी प्रेमी को लॉस एंजिल्स में एक स्थानीय स्टोर से बाहर निकलते देखा गया। दोनों ने अपने रिश्ते को लो प्रोफाइल रखा है और आखिरी बार नवंबर 2020 में स्पॉट किया गया था।

सीएम केजरीवाल की अपील पर बोले उड्डयन मंत्री, कहा- सिंगापुर के लिए पहले से ही रद्द हैं फ्लाइट्स

दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था कलयुगी बाप, बेटी ने लाठी से फोड़ा सिर, मौत

भारत में एक और कम हो रहा संक्रमण का आंकड़ा तो दूसरी तरफ बढ़ रही मरने वालों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -