दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था कलयुगी बाप, बेटी ने लाठी से फोड़ा सिर, मौत

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले से एक हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक बेटी ने अपने शराबी पिता को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों के हवाले कर दिया.

यह मामला जोधपुर के डांगियावास थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले बिरामी गांव का बताया जा रहा है. लड़की का आरोप है कि शराबी पिता उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था. पिता शराब पीकर अपनी बेटी को अक्सर तंग करता रहा था. सोमवार रात को जब पिता ने सारी हदें पार करने का प्रयास किया, तो बेटी को अपने बचाव में पास में पड़ा लट्‌ठ पिता के सिर पर दे मारा. जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़ा और उसके सिर से खून बहने लगा. इसके बाद बेटी वापस अपनी मां के पास जाकर सो गई, सुबह जब सब उठे, तो पिता की मौत हो चुकी थी, घटना से बेटी डर गई फिर सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची, पिता के शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मॉर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. DCP धर्मेंद्र सिंह के अनुसार, मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष थी और वो नशे का आदि था. पिछले दिनों गुजरात से अपने गांव आया था. पूछताछ में परिवार वालों ने बताया कि वो झगड़ालू किस्म का व्यक्ति था और पत्नी के साथ उसका विवाद होता रहता था. वो अपनी बेटी के साथ ऐसी गलत हरकत पहले भी कर चुका था. किन्तु परिवार के लोगों ने इसे कभी बाहर नहीं आने दिया. 

इसके अलावा वो अपनी पत्नी को जलाने की कोशिश भी कर चुका है. रविवार-सोमवार की मध्य रात उसने हद पार कर बेटी के कपड़े फाड़े तो जान से हाथ धोना पड़ा. जिस रात यह वारदात हुई उस समय मृतक की बेटी के अलावा मां ही घर पर थी.  दो नाबालिग बेटे पड़ोस में रहने वाली दादी के घर पर थे.  मां और बेटी दूसरे में कमरे में सो रहे थे.  रात को वह लौटा अपनी बेटी को पानी पिलाने की बात कह कर दुराचार की कोशिश की. इस दौरान बेटी ने अपने आपको बचाने के प्रयास में उसकी हत्या कर दी. 

शर्मनाक! कोरोना मरीज के साथ अस्पताल में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, राष्ट्रीय महिला आयोग ने की जांच की मांग

दिल्ली एयर कस्टम ने 21 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ केन्याई महिला को किया गिरफ्तार

चोरी के आरोप में 3 दलित युवकों को निर्वस्त्र करके पीटा, नासिर-अमरजीत सहित 6 गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -