इस हॉलीवुड स्टार ने जेम्स बॉन्ड के किरदार में बटौरी सुर्खियां
इस हॉलीवुड स्टार ने जेम्स बॉन्ड के किरदार में बटौरी सुर्खियां
Share:

जेम्स बॉन्ड के रूप में बाहर निकलने के बाद डैनियल क्रेग को बहुत सराहना मिली। ब्रिटिश अभिनेता और डीसी के सुपरमैन हेनरी कैविल अभी भी डेनियल क्रेग के बाद जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए विचार करना चाहते हैं। उत्तरार्द्ध की आखिरी बॉन्ड फिल्म, नो टाइम टू डाई, नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और उस बिंदु पर, अगले 007 के लिए एक खोज होगी। "अगर बारबरा ब्रोकोली और माइक [सह-निर्माता माइकल जी [विल्सन] उस में रुचि रखते थे, हेनरी ने एक प्रमुख अमेरिकी दैनिक को बताया मैं इस अवसर पर पूरी तरह से साथ दूंगा।"

उन्होंने कहा, “इस स्तर पर, यह सब हवा में है। हम देखेंगे क्या होता है। लेकिन हां, मैं बॉन्ड खेलना पसंद करूंगा, यह बहुत ही रोमांचक होगा। ” फिर उन्हें अतीत में भूमिका के लिए अपना पिछला स्क्रीन टेस्ट याद आया, जो वह डेनियल से हार गए थे। हेनरी ने कहा "मैं शायद बेहतर तैयारी कर सकता था।"  "मुझे निर्देशक मार्टिन कैंपबेल की याद आ गई, उन्होंने कहा, 'हेनरी वहाँ थोड़ा मोटा दिख रहा है।" मुझे नहीं पता था कि प्रशिक्षण या आहार कैसे लेना चाहिए। और मुझे खुशी है कि मार्टिन ने कुछ कहा क्योंकि मैं सच्चाई का अच्छी तरह से जवाब देता हूं। यह मुझे बेहतर बनाने में मदद करता है।"

यदि आप इसे याद करते हैं, तो वर्तमान में, ऐसी अफवाहें हैं कि डैनियल क्रेग के बाद टॉम हार्डी अगला बॉन्ड होगा। एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के अनुसार, एक सफल ऑडिशन के बाद, हार्डी ने जून में भूमिका को वापस कर दिया। प्रोड्यूसर्स ने कहा था कि क्रैग के अंतिम बॉन्ड आउटिंग के नो टाइम टू डाई में रिलीज होने तक आधिकारिक घोषणा पर आग लग जाए। घोषणा में और देरी हो सकती है, हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी सिनेमाघरों को अस्थायी रूप से अपने दरवाजे फिर से बंद करने के लिए करना चाहिए।

निकोल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

क्रिश्चियन ने शुरू की अपनी नई परियोजना

Chrissy Teigen ने इस चीज को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -