एजे ने दिया पंक को लेकर बड़ा बयान
एजे ने दिया पंक को लेकर बड़ा बयान
Share:

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूर्व डीवाज चैंपियन एजे ली ने सीएम पंक की पहली एमएमए फाइट के बाद के सीन के बारे में बात की. पूर्व WWE डीवाज चैंपियन एजे ली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो पूरा काफी इमोशनल एक्सपीरियंस था और मैच को लेकर पंक काफी उत्साहित भी थे. एजे ने आगे यह भी कहा कि उन्हें पंक के ऊपर गर्व है और इसी बात को लेकर उन्हें बहुत ख़ुशी भी है. एजे ली पूर्व WWE डीवाज चैंपियन हैं और उनके पति सीएम पंक के कंपनी को छोड़ने के बाद उन्होंने भी कंपनी से दूरी बना ली थी. पंक ने पिछले साल एमएमए में डेब्यू करते हुए UFC 203 में अपना पहला मैच लड़ा, लेकिन उन्हें मिकी गॉल के हाथों काफी जल्द ही हार का सामना करना पड़ा था.

एजे ली ने समझाया कि पूरा MMA का अनुभव काफी इमोशनल था और उनके मुताबिक पंक ने जिस तरह से अपने सपने को पूरा किया, उन्हें उनके ऊपर गर्व है. एजे ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि एक रात के लिए काम करने से उन्हें बुरा लगा, उन्होंने मिलियन डॉलर्स कमाए. उनकी स्पीच काफी अच्छी थी और मैं उनके सामने भावुक नहीं होना चाहती थी, इसलिए मैं हंसती रहीं."

ली ने यह भी कहा कि वो पंक को कभी भी एमएमए में करियर बनाने से नहीं रोकेंगी और वो उम्मीद करेंगी कि वो पंक का फेस कभी भी न बदलें. एजे ली इस समय अपनी बुक लिख रही हैं, जहां वो अपने बीमारी के बारे में खुलासा कर रही हैं वही पंक अपनी अगली UFC फाइट की तैयारी कर रहे हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जल्दी होगी बिग शो की रिंग में वापसी, सर्जरी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

एजे स्टाइल्स हैं दुनिया के सबसे अच्छे सुपरस्टार : सुनील सिंह

लाना के लिए कौन मददगार साबित हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -