बेटे संग स्पॉट हुई  EMILY RATAJKOWSKI
बेटे संग स्पॉट हुई EMILY RATAJKOWSKI
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस Emily Ratajkowski को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं बीते माह से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए है। हसीना ने बीते महीने ही पति Bear-McClar से तलाक ले लिया है। तलाक के उपरांत  अभिनेत्री Emily Ratajkowski को पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट भी किया जा चुका है। Emily बेटे Sylvester के साथ न्यूयाॅर्क में स्पाॅट कर लिया गया है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो हसीना लेगिंग और ब्लू एंड बरगंडी स्वेटर में कूल दिखाई दी। इस स्वेटर के फ्रंट और बैक पर दिवंगत पॉप सुपरस्टार प्रिंस का चेहरा बन चुका है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। एक्ट्रेस ने ब्लैक बैग कैरी कर रखा है। वहीं उनके लाडले पीच स्वेटर और ब्राउन वुलन ट्राउजर में क्यूट दिखाई दिए।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेबी स्ट्राॅलर में बैठे Sylvester बेहद ही क्यूट अंदाज में कभी मां को तो कभी सड़क पर जाते लोगों को देखते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत  पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो Emily को आखिरी बार वर्ष 2019 मूवी Lying and Stealing में देखा गया था।

इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर समंदर के बीचों-बीच रोमांटिक हो गए ये कपल

पति की एक्स-गर्लफ्रेंड संग दिखाई दी ये अदाकारा, फैंस भी हो गए हैरान

बस दो माह बाद बढ़ जाएगा मूवी लवर्स का रोमांच, रिलीज होगी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -