बेटे संग EMILY RATAJKOWSKI ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
बेटे संग EMILY RATAJKOWSKI ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल Emily Ratajkowski को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं  में बनी रहती है, उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया है. वहीं हॉलीवुड अभिनेत्री  Emily Ratajkowski सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। अभिनेत्री फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बेटे Sylvester Apollo Bear के साथ कुछ तस्वीरें साझा कर दी हैं, जो खूब वायरल होने लगी है।

तस्वीरों में Emily रेड जैकेट और आर्मी पैंट में दिखाई दे रही है। पिंक कैप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री काफी स्टाइलिश नज़र आ रही है। वहीं Sylvester ग्रे कपड़ों में बेहद क्यूट नज़र आ रही है।

Emily Ratajkowski ने बेटे को गोद में ले रखा है और बर्फ पर खड़े होकर पोज देती हुई नज़र आ रही है। दोनों मां-बेटे में जबरदस्त बॉन्डिंग भी दिखाई दे रहीं है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक करने में लगे हुए है। बता दें emily ने 8 मार्च 2021 को बेटे Sylvester को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी भी दी जा चुकी है। 

रिहाना के EX-बॉयफ्रेंड पर इस महिला ने लगाए गंभीर आरोप

Fast And Furious के अगले पार्ट का भाग होगा ये एक्टर

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ स्क्रिप्ट की शुरुआत में शामिल था स्टैन ली का कैमियो, जानिए क्यों हटाया गया...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -