Fast And Furious के अगले पार्ट का भाग होगा ये एक्टर

हॉलीवुड की सबसे हिट फ्रेंचाइजी मूवी में से एक ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ (Fast And Furious) का क्रेज ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि विश्व भर के हर कोने  में देखने के लिए मिलता है. इस मूवी से जुड़े एक-एक किरदार को लोग खूब प्यार भी दे रहे है. उनकी जब कोई मूवी आती है इस सीरीज की तो वो ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है. इस मूवी का 9वां पार्ट बीते वर्ष ही रिलीज़ किया गया था. ऑनलाइन भी ये उपलब्ध थी लेकिन इंडिया में अभी वो रिलीज होने से रुक गई है. इस मूवी के आने वाले पार्ट यानी कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ (Fast 10) को लेकर एक बड़ी अपडेट देखने के लिए मिल रही है. इसमें बोला जा रहा है कि एक्वामैन फेम एक्टर जेसन मोमोआ (Jason Momoa) इस मूवी का भाग होंगे और यही नहीं इस फिल्म में विलेन का अहम किरदार भी निभाते नज़र आने वाले है. अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म का लेवल और पॉपुलैरिटी में और इजाफा ही होने वाला है.

जेसन मोमोआ जुड़ेंगे फिल्म की टीम से!: रिपोर्टर के अनुसार इस मूवी की कहानी और बाकी जानकारियों को अभी तक किसी के साथ शेयर नहीं किया गया है. इस मूवी में ‘एक्वामैन’ फेम अभिनेता जेसन मोमोआ मेन विलेन के रुप में दिखाई दे सकते है. हालांकि अभी उस फिल्म से जुड़े मेकर्स ने कोई ऑफिशियल एलान नहीं किया है . लेकिन हॉलीवुड गलियारे में खबर तेजी से बढ़ता जा रहा है.  इस मूवी की आई पिछली किस्त एफ 9 (F9) के निर्देशक जस्टिन लेन एक बार फिर तैयारी की जा चुकी है. ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है.  

हो सकती है ड्वेन जॉनसन की भी वापसी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस मूवी से कई बड़े स्टार जुड़ चुके हैं. खुद जेसन स्टेथम इए मूवी  विलेन की भूमिका निभा चुके हैं. इस मूवी में ड्वेन जॉनसन भी पुलिस की भूमिका में दिखाई दिए है. बाद में इन दोनों की जोड़ी ने ‘होब्स एंड शॉ’ नाम को  मूवी बनाई थी जो इसी फ्रेंचाइजी का भाग रही. वो फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के मुख्य अभिनेता चाहते हैं कि एक बार फिर इस फिल्म के मुख्य किरदार एक साथ अगले पार्ट में दिखाई दिए.

कोरियन पॉप सिंगर सेउंगरी पर लगे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला

नेटफ्लिक्स के साथ बढ़ी डिज्नी की ब्रांड वैल्यू

सामने आया टॉम हॉलैंड की मूवी का अंतिम ट्रेलर

Most Popular

- Sponsored Advert -