ड्रैगनों की माँ ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस को दिया बड़ा झटका

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में खलीसी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क को इस फिल्म में काफी ज्यादा पसंद किया था. एमिलिया क्लार्क को इस फिल्म से ही खास पहचान मिली थी. कुछ लोग तो एमिलिया क्लार्क के लिए ही इस फिल्म को बार-बार देखते थे लेकिन अब एमिलिया क्लार्क के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है और वो ये है कि अब एमिलिया क्लार्क कभी भी इस फिल्म में नजर नहीं आएगी. जी हाँ... इस खबर को सुनकर ना सिर्फ एमिलिया क्लार्क के फैंस बल्कि खुद एमिलिया भी काफी ज्यादा दुखी है.

हाल ही में एमिलिया क्लार्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है इसके जरिए उन्होंने अपनी विदाई की जानकारी दी है. इस तस्वीर में एमिलिया फूलो के ऊपर लेटी हुई नजर आ रही है. उन्होंने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है कि उसके जरिए उन्होंने बताया कि- 'किसी दूसरे आइलैंड पर जाने के लिए बोट पर बैठ गई हूं और उस जगह को गुडबाय कह रही हूं जो लगभग एक दशक से मेरा घर रहा है.' इसके बाद उन्होंने लिखा कि, इस फिल्म में काम करने का सफर एक ट्रिप के जैसा था. ऐसी जिंदगी को जीने के लिए उन्होंने सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया भी अदा किया.

एमिलिया ने आगे कहा कि, वो इस सफर को बहुत ज्यादा ही मिस करेंगी. सूत्रों की माने तो इस शो के लिए एमिलिया को हर एपिसोड के लगभग 1.1 मिलियन डॉलर फीस मिलती थी. हैं आपको बता दे टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' दुनियाभर में सभी का पसंदीदा शो बन गया था. इस शो की शुरुआत साल 2011 में हुई थी. अब तक इस शो के 7 सीजन आ चुके है जिनके 10 एपिसोड्स थे. अब जल्द ही 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आठवां और अंतिम सीजन भी आने वाला है. इस सीजन की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सीजन-8 का प्रसारण 26 जुलाई से शुरू होगा.

अब ये क्या कर दिया क्रिस्टीना ने

निक की इस तस्वीर को दिल दे बैठी प्रियंका, किया बड़ा खुलासा

इस किताब के माध्यम से खुलेंगे प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी के गहरे राज

 

Most Popular

- Sponsored Advert -