एमिलिया क्लार्क ने एमसीयू के गुप्त आक्रमण में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

एमिलिया क्लार्क ने एमसीयू के गुप्त आक्रमण में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

एचबीओ ब्लॉकबस्टर गेम ऑफ थ्रोन्स के साथ अपने अनुभव को ध्यान में रखते हुए, अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क एक निश्चित फिल्म या टेलीविजन श्रृंखला में अपनी भूमिका को लपेटे में रखने के लिए कोई अजनबी नहीं है। हालांकि, अगली बार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की आगामी सीरीज़ सीक्रेट इनवेज़न में दिखाई देने वाली अभिनेत्री ने स्वीकार किया है कि अगर उनकी भूमिका के बारे में कुछ जानकारी उनकी जुबान से निकल जाती है तो वह उस भाग्य से काफी डर रही हैं जो उनका इंतजार कर रही है।

हाल ही में हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट को दिए एक साक्षात्कार में, ब्रिटिश अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि भूमिका मिलने के बाद उन्होंने मार्वल में सबसे पहले जिन लोगों से बात की, वे उनकी सुरक्षा टीम थे। अपनी स्थिति के बारे में बताते हुए, 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह वास्तव में डर में रहती है कि कुछ होने वाला है, और वह कुछ कह सकती है, और फिल्म के निर्माता परेशान हो जाएंगे। यह काफी समझ में आता है कि अभिनेत्री एमसीयू में शामिल होने के लिए रोमांचित है क्योंकि उसने कहा कि वह अपने चरित्र में "सुपर इन" है और इसके बारे में सब कुछ सीख रही है। एमसीयू के चौथे चरण के तहत गुप्त आक्रमण जारी किया जाएगा। श्रृंखला को डिज्नी प्लस पर अपनी अन्य हालिया सुपरहीरो मिनीसीरीज की तरह ही रिलीज़ किया जाएगा।

सीक्रेट इनवेज़न के बारे में कहा जाता है कि यह सैमुअल एल जैक्सन द्वारा निभाए गए निक फ्यूरी के चरित्र पर केंद्रित है। आगामी श्रृंखला में बेन मेंडेलसोहन भी शामिल होंगे जो स्कर्ल तलोस की भूमिका निभा रहे हैं। आगामी श्रृंखला में एमिलिया के साथ एक अन्य साथी ब्रिटिश अभिनेत्री ओलिविया कोलमैन भी शामिल होंगी, हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक उनकी भूमिकाओं का खुलासा नहीं किया गया है। एमसीयू श्रृंखला में दिखाई देने वाले कुछ अन्य कलाकार किंग्सले बेन-अदिर, किलियन स्कॉट और क्रिस्टोफर मैकडोनाल्ड हैं। छह-एपिसोड की श्रृंखला को यूरोप और यूनाइटेड किंगडम में फिल्माया जाएगा और 2022 में रिलीज़ किया जाएगा।

BSF जवानों को मिली बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर

नहीं थे दोनों हाथ, तो गुलशन लोहार ने जांघ पर लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए बंगाल सरकार बना रही योजना