BSF जवानों को मिली बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर

जम्मू: कोरोना संकट क़े बीच जम्मू-कश्मीर के कठुआ शहर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के समीप सीमा सुरक्षा बल ने बुधवार को एक मादक पदार्थ तस्कर को ढेर कर दिया। तस्कर के पास से करोड़ों रुपए की 27 किलोग्राम हेरोइन भी जब्त हुई है। BSF के सीनियर अफसर ने कहा कि घटना सीमा चौकी हीरानगर सेक्टर के पंसार इलाके की है। BSF कर्मचारियों ने तस्कर को सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में दाखिल होने का प्रयास करते देखा था।

BSF के अफसर ने कहा कि जब उसे देखा गया तो चेतावनी दी गई थी मगर वह माना नहीं और वहां से भागने लगा। इसके पश्चात् कर्मचारियों को गोली चलानी पड़ी। तस्कर की पहचान अभी नहीं हो पाई है। एक सीनियर अफसर ने बताया कि अभियान के चलते भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त हुए हैं, जिनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत होने का अनुमान है।

वही इससे पूर्व 23 जनवरी को BSF को 150 मीटर की एक भूमिगत सुरंग का पता चला था, जिसे बीओपी पंसार क्षेत्र में विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से दहशतगर्दों की घुसपैठ में सहायता देने के लिए बनाया गया था। पिछले दिन श्रीनगर के नौगाम के कनिपोरा क्षेत्र में सीआईडी इंस्पेक्टर परवेज अहमद की आतंकवादी हमले में मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, हमला उस वक़्त हुआ जब परवेज नमाज अदा कर वापस लौट रहे थे। हमले में उनपर तीन गोलियां चलाई गई हैं। प्राप्त खबर के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस परवेज जम्मू-कश्मीर के CID विभाग में निरीक्षक के पद पर तैनात थे।

मुंबई के अस्पताल की लापरवाही, चूहों ने कुतर दी ICU में भर्ती मरीज की आँख

कोरोना के बाद ‘डेल्टा प्लस’ वेरिएंट ने बढ़ाई समस्यां, देश में 40 मामले किए गए दर्ज

क्या डेल्टा प्लस वैरिएंट से लड़ने में कारगर होगी वैक्सीन? जानिए क्या कहते है एक्सपर्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -