पत्नी गई मायके तो पति बना 'लक्ष्मण', काट दी नाक
पत्नी गई मायके तो पति बना 'लक्ष्मण', काट दी नाक
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े यूपी के बहराइच से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सनकी व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की नाक काट दी। इस घटना के पश्चात् पत्नी बुरी तरह घायल हो गई। तत्पश्चात, उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

खबर के अनुसार, ये घटना बहराइच, कोतवाली देहात इलाके के बेड़नापुर की है। रजनी देवी नाम की महिला बेड़नापुर में विद्युत विभाग में कर्मचारी है। रजनी का अपने ज्ञानदत्त पाठक से विवाद हो गया था। तत्पश्चात, वो नाराज होकर अपने मायके चली गई। मायके जाने के बाद व्यक्ति उसे माफी मांगकर बुला लाया। इसके बाद टिकोरामोड़ के पास उसने दो और साथियों के साथ मिलकर पत्नी की दांत से नाक चबा ली। महिला कर्मी को गंभीर स्थिति में मेडिकल कालेज में एडमिट कराया गया है।

बौंडी थाना अंतर्गत पाठकपट्टी रामगढ़ी निवासी 26 वर्षीय रजनी देवी बेड़नापुर उत्तमनगर विद्युत उपकेंद्र पर संविदा कर्मी हैं। उसका पति ज्ञानदत्त पाठक से कुछ झगड़ा चल रहा था। इस घटना में बौंडी थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज की गई थी। तत्पश्चात, वह खफा होकर मायके चली गई थी। पति अपनी ससुराल गोंडा जिले के कर्नलगंज के बांसगांव पूरे भुजई पहुंचा तथा क्षमा मांगते हुए घर लेकर जाने की बात कही। शनिवार को वापस लौटते वक़्त टिकोरामोड़ चौकी के पास पति ज्ञानदत्त ने रजनी को अपने साथी बिन्नू एवं एक अज्ञात के साथ दबोच लिया। इसके बाद दांत से उसकी नाक को चबा लिया। व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि बेटी के साथ बर्बरता करने वाले दामाद को नामजद करते हुए सुचना दी है। उसे मेडिकल कालेज में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। वहीं पीड़िता की तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अपराधी घटना के बाद से फरार चल रहा है।

बिना कपड़ों के मिला 9 साल की बच्ची का शव, जयपुर में मचा हंगामा

पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...

'मेरी बहन कहां है?', पूछते ही युवक को मार दी गोली, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -