शर्मनाक! अपनी 5 वर्षीय बहन के साथ भाई ने की हैवानियत, हैरान कर देगा मामला
शर्मनाक! अपनी 5 वर्षीय बहन के साथ भाई ने की हैवानियत, हैरान कर देगा मामला
Share:

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। जहां टॉफी का लालच देकर रिश्ते में लगने वाले भाई ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश की। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने POSCO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस घिनौनी घटना के बाद से अपराधी युवक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। 

खबर के अनुसार, अपराधी शख्स गांव का ही रहने वाला है। गांव में रहने वाले परिवार की 5 वर्षीय मासूम बेटी अपनी मां के साथ खेत पर गई थी। तभी रिश्ते में लगने वाला भाई उसे टॉफी का लालच देकर अपने साथ कुछ दूर ले गया। जहां सुनसान स्थान पर उसने बच्ची से बलात्कार की कोशिश की। तभी बच्ची जोर से चीख पड़ी तथा उसका बड़ा भाई मौके पर पहुंच गया तथा अपराधी को पकड़ लिया। पीड़िता का भाई उसे पकड़ कर गांव की तरफ ला रहा था। इस के चलते कुछ व्यक्तियों के बीच स्वयं को घिरता देख अपराधी ने पीड़िता के भाई की आंख पर हमला किया तथा फरार हो गया। 

वही घटना की खबर परिवार के बड़े बुजुर्गो को हुई तो उन्होंने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। वारदात से जुड़ा एक वीडियो भी पुलिस को मिला। जिसमें मासूम बच्ची अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रही है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई आरम्भ कर दी है। इस मामले पर SP हेमराज मीना ने बताया कि थाना सराय अकिल में एक 5 से 6 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ हुई है। जिसमें 354 आईपीसी के अंतर्गत POSCO एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पीड़िता परिवार ने आरोप लगाया गया है कि उनके परिवारिक रिश्ते में आने वाले शख्स द्वारा लड़की के साथ छेड़खानी की गई है। वही अब इस मामले की तहकीकात की जा रही है। 

बेटे ने माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो दोनों ने मिलकर मासूम को ही मार डाला

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

जीजा का 'सर तन से जुदा' करना चाहता था साला आसिम, धारदार हथियार से गर्दन पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -