बेटे ने माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो दोनों ने मिलकर मासूम को ही मार डाला
बेटे ने माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो दोनों ने मिलकर मासूम को ही मार डाला
Share:

जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अंतर्गत आने वाले पदमपुर गांव में एक मां द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर 5 वर्षीय बच्चे की हत्या कर देने का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे को मां के नाज़ायज़ संबंधों का पता चल गया था, जिसके बाद दोनों ने मिलकर बच्चे की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बच्चे ने अपनी मां और उसके प्रेमी दोनों को घर के अंदर आपत्तिजनक हाल में देख लिया था और अपने पिता को यह बात बताने वाला था, जिसके बाद महिला के प्रेमी ने उसे पीटा, मगर वह नहीं माना तो उसे जान से मार दिया.

वहीं घटना के बाद महिला और उसका प्रेमी 3 माह तक पुलिस को चकमा देते रहे, मगर आखिरकार पुलिस ने मामले का खुलासा किया और दोनों को बुधवार को अरेस्ट कर लिया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया है कि मृतक बच्चे की मां सुमन (27) और उसके प्रेमी सर्वेश (43) को अरेस्ट किया गया है जिन्होंने हत्या को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने जांच के बाद बताया है कि मृतक बच्चे के पिता पति साजन सिंधी ने पड़ोस की महिला सुखप्रीत कौर बाजीगर उसके पति अशोक और एक अन्य पर हत्या का संदेह जाहिर किया था, मगर आरोपी उसकी पत्नी और प्रेमी निकला.

रिपोर्ट के अनुसार, 30 अक्टूबर को मृतक तुषार (5) के पिता साजन सिंधी के घर से जाने के बाद सुमन ने पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी सर्वेश को घर बुलाया और इस दौरान बच्चे बाहर खेल रहे थे, मगर तभी तुषार घर आया और उसने अपनी मां सुमन और सर्वेश को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद सर्वेश ने उसे 10 रुपये का लालच दिया, मगर वह नहीं माना और यह बात अपने पिता को बताने पर अड़ गया, जिस पर सर्वेश ने उसे पीट दिया. 

वहीं बेटे के नहीं मानने पर उसकी मां और प्रेमी ने घर में मौजूद कपड़े की रस्सी से गला दबाकर उसे मार डाला और शव को एक बोरे में डालकर छत पर फेंक दिया. वहीं घटना के बाद मृतक की मां बच्चे के लापता होने का झूठ बोलती रही और उसके प्रेमी ने पड़ोस में रहने वाली सुखप्रीत कौर पर आरोप डालने का प्लान बनाया. बता दें कि कुछ दिन पहले ही मोबाइल को लेकर सुमन और सुखप्रीत में विवाद हुआ था. वहीं, क़त्ल के बाद सुमन ने बच्चे के गुम होने की जानकारी अपने पति साजन को दी.

वहीं वारदात के बाद पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि डॉग स्क्वायड लगातार घर में ही घटना होने का संकेत दे रहा था और जिस बोरे में बाद में लाश मिली, वह घर का ही था. पुलिस को संदेह गहरा हुआ तो अन्य बच्चों से भी पूछताछ की गई और महिला के मझले बेटे पुनीत ने बताया कि घटना वाले दिन पापा के जाने के बाद पड़ोसी सर्वेश अंकल उनके घर आए थे, इसके बाद पुलिस की गहन पूछताछ में दोनों ने जुर्म स्वीकार कर लिया.

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

सहायक इंजीनियर लाखों की रिश्वत लेते धराया, सीबीआइ को मिली थी शिकायत

महापौर टटवाल ने किया क्षेत्र का निरीक्षण, संबंधित अधिकारीयों से की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -